• Wednesday, 08 May 2024
आधी रात को वाहनों से वसूली कर रही थी पुलिस गश्ती टीम, पहुंच गए पुलिस कप्तान

आधी रात को वाहनों से वसूली कर रही थी पुलिस गश्ती टीम, पहुंच गए पुलिस कप्तान

DSKSITI - Small

शेखपुरा

जिले में कार्तिकेय शर्मा पुलिस कप्तानी संभालते ही हरकत में आ गए और उनके हरकत में आते ही जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस के द्वारा सड़क पर वाहनों से वसूली का काम बंद हो गया। वसूली करते हुए बरबीघा के मिशन थाना के पेट्रोलिंग टीम को पकड़ा गया था और पूरी टीम को निलंबित कर दिया गया था। परंतु धीरे-धीरे पुलिस पदाधिकारी और कर्मी फिर से इस काम को शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर फिर पुलिस कप्तान ने बड़ी कार्यवाही की है।
दरअसल, गुरुवार की आधी रात सिविल ड्रेस में निजी वाहन से पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा शहर में गश्ती पर निकले और कॉलेज मोड़ के पास पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी के द्वारा वाहनों से वसूली करते हुए पाया । ऑन द स्पॉट उन्होंने इस पर कार्रवाई की और सभी पुलिस पेट्रोलिंग टीम को निलंबित कर दिया । इसमें एक एएसआई और तीन पुलिस के जवान शामिल है।

पुलिस महकमे में फिर से हड़कंप

पुलिस कप्तान के इस हरकत से जिले के पुलिस महकमे में फिर से हड़कंप देखा जा रहा है। बता दें कि वाहनों से वसूली का काम जिले में कार्तिकेय शर्मा के आने के बाद पूरी तरह से बंद कर दिया गया था । रात्रि में चोरी चोरी चुपके चुपके वसूली पर भी कार्रवाई हुई है जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है।
DSKSITI - Large

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि चार लोगों को निलंबित किया गया है। जिले में किसी तरह की पुलिस की लापरवाही और जनता के साथ किए गए दुर्व्यवहार पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी ।उनके द्वारा लगातार मॉनिटरिंग की जाती है और जहां भी शिकायत मिलती है उस पर पहल करके कार्रवाई हो रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From