• Friday, 17 May 2024
पिता के श्राद्ध का उत्तरी पहनकर ही एसपी से गुहार लगाने पहुंचा व्यक्ति

पिता के श्राद्ध का उत्तरी पहनकर ही एसपी से गुहार लगाने पहुंचा व्यक्ति

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से मिलने के लिए पिता के श्राद्ध कर्म उत्तरी पहन एक व्यक्ति पहुंच गया। व्यक्ति के द्वारा उत्तरी पहन रखा गया था और आवेदन लेकर व्यक्ति पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाने के लिए पहुंचा। उक्त व्यक्ति घाटकुसुंभा प्रखंड के मेहुस थाना अंतर्गत माफो गांव निवासी राजेश यादव है।

राजेश यादव के द्वारा पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया गया है। आवेदन में गांव के महेंद्र यादव, महेश्वर यादव, लक्ष्मण यादव इत्यादि पर दबंगई दिखाने, घर पर चलकर गोलीबारी करने, मारपीट करने और गाली गलौज का आरोप लगाया गया है। साथ ही घर में दरवाजा तोड़कर ₹100000 और 50 ग्राम सोना भी लूट लेने का जिक्र किया है।

राजेश यादव ने बताया कि सभी लोग घर पर चढ़कर गोलीबारी की । मुखिया पति अनिल कुमार के द्वारा पुलिस के थाना अध्यक्ष को इसकी सूचना दी गई। थानाध्यक्ष गांव पहुंचे और मामले की जांच कर लौट गए। वहीं पुलिस अधीक्षक से मिलकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। उधर बताया जाता है कि गोलीबारी दोनों तरफ से हुई है। गोलीबारी के बीच पंचायत चुनाव का मामला इसमें जोड़ दिया गया है। इस वजह से दोनों पक्ष के बीच तनाव बना हुआ है। गांव के सूत्र बता रहे हैं कि दोनों तरफ से हथियार जुटाए जा रहे हैं और बाहर से लोग भी बुलाए गए हैं जिसमें कई आपराधिक किस्म के लोग हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like