• Thursday, 02 May 2024
रालोसपा और जदयू के एक होने पर पार्टी को मिलेगी मजबूती : राहुल

रालोसपा और जदयू के एक होने पर पार्टी को मिलेगी मजबूती : राहुल

DSKSITI - Small

रालोसपा और जदयू के एक होने पर पार्टी को मिलेगी मजबूती : राहुल

शेखपुरा

रालोसपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं जदयू नेता राहुल कुमार ने कल मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित डिनर पार्टी में शामिल हुए और मुख्यमंत्री से मिलकर शेखपुरा जिला के समस्या से अगवत कराये मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया की शेखपुरा जिला की किसी भी तरह के समस्या को अनदेखा नहीं किया जाएगा।

राहुल कुमार ने कहा कि 8 साल बाद रालोसपा के जदयू सीमांचल की राजनीति में बड़ा बदलाव आने की संभावना है। खासकर पंचायत स्तर पर कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद दिख रहे हैं। बैठे-बिठाए जदयू को कार्यकर्ताओं की एक नई फौज मिल गई है। रालोसपा को जदयू में विलय होने के बाद जदयू को और भी मजबूती मिली है । इसका असर आने वाले चुनाव में साफ तौर पर दिखेगा ।

जिस प्रकार से भाजपा और राजद अपना गठबंधन मजबूत कर रही है कार्यकर्ताओं की नई टीम से गांव गांव संगठन पहले से काफी मजबूत होगा। रालोसपा के साथ से उनकी ताकत दुगनी होगी और रालोसपा के कार्यकर्ताओं के बीच जो दूरी थी वो अब समाप्त हो जाएगी । इसका सीधा असर संगठन पर पड़ेगा । पुराने और नए कार्यकर्ताओं एक साथ एक पार्टी के लिए काम करेंगे तो जाहिर है इसका लाभ पार्टी को मिलेगा ।

राहुल ने कहा कि जदयू से अलग होकर रालोसपा का गठन हुआ था तब से लेकर बीते विधानसभा चुनाव तक संगठन ने काफी विस्तार किया है। अब जब दोनों पार्टियां एक होगी तो इसका लाभ कार्यकर्ताओं और संगठन दोनों पर मिलेगा समान विचारधारा वाले के लोग एक साथ आने पर संगठन मजबूत होगा।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like