• Sunday, 12 May 2024
MLC की जीत पर पार्टी करने दोस्तों को लेकर गए देवघर फिर आई मौत की खबर

MLC की जीत पर पार्टी करने दोस्तों को लेकर गए देवघर फिर आई मौत की खबर

DSKSITI - Small

MLC की जीत पर पार्टी करने दोस्तों को लेकर गए देवघर फिर आई मौत की खबर

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में व्यवसाय करने वाले कई लोग मुंगेर क्षेत्र से विधान परिषद के चुनाव में जीतने वाले लखीसराय के अजय सिंह की जीत की खुशी मनाने कई लोग देवघर गए परंतु वहां से मौत की खबर एक लोग के घर आयी। दरअसल यह पूरा मामला सड़क हादसे से जुड़ा हुआ है।

एमएलसी चुनाव जीतने की खबर के बाद रविशंकर को मिठाई खिलाते चुलबुल

इसमें बरबीघा रेफरल अस्पताल के सामने जूता दुकान संचालक चुलबुल कुमार के मौके पर मौत हो गई। दरअसल यहां से पांच लोग देवघर पार्टी करने के लिए गए थे। चुलबुल कुमार ने ही अपने जिला और गांव के पड़ोसी एमएलसी में जीतने वाले अजय सिंह के जीत पर खुशी में पार्टी दी थी।

पटना अस्पताल में घायल को देखने पहुंचे नवादा के सांसद चंदन कुमार

इसमें उनके पड़ोस के दुकानदार शंकर मेडिकल हॉल के संचालक रवि शंकर कुमार, चुलबुल के साथी होटल संचालक राजू कुमार, (ग्राम ओनामा स्थानीय शिवपुरी मोहल्ला) निवासी एवं खोजागाछी के कारु सिंह तथा बरबीघा अस्पताल के कर्मचारी अमित कुमार शामिल थे । सभी लोग देवघर से लौट रहे थे । तभी माधोपुर के पास एक भयानक हादसा हो गया। जिसमें चुलबुल की मौके पर मौत हो गई। रवि शंकर कुमार जीवन और मौत से जूझ रहे हैं।

भीषण हादसा रफ्तार की वजह और सड़क के किनारे खड़े वाहन की कुव्यवस्था से भी सामने आया है। मिली जानकारी में बताया गया कि मारुति सिलेरियो गाड़ी राजू कुमार चला रहे थे। फुल स्पीड में 100 से ऊपर गाड़ी चल रही थी। तभी विपरीत दिशा से एक अनियंत्रित ऑटो को बचाने में दाहिने तरफ सड़क के किनारे खड़ी एक हाइवा ट्रक में मारुति सिलेरियो गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण है की तस्वीर देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते गाड़ी के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए । गाड़ी ट्रक के अंदर प्रवेश कर गई। ऊपर का पूरा हिस्सा खत्म हो गया।

इस हादसे में चुलबुल की अधिक रक्तस्राव के वजह से मौके पर मौत हो गई। रवि शंकर कुमार सहित चार को सदर अस्पताल देवघर भर्ती कराने के लिए पुलिस की मदद से ले जाया गया । रवि शंकर कुमार सहित अन्य को वहां से रेफर कर दिया गया। रविशंकर को पटना के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि चिकित्सकों ने स्थिति के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। जबकि तीन अन्य घायल की स्थिति खतरे से बाहर है।

DSKSITI - Large

गांव वालों ने घायल और मृत के शरीर से लूट लिए पैसे और जेवर

पूरी दुर्घटना अमानवीयता को भी रेखांकित करती है। घायल से मिली जानकारी में बताया गया कि घटना के बाद स्थानीय गांव के लोग दौड़े परंतु बचाने की पहल किसी ने नहीं की । गांव के लोगों के द्वारा मोबाइल, जेब से पैसे, नगदी इत्यादि समान लूट ले गए। यहां तक कि तड़पते लोगों के गले से सोने का चैन इत्यादि भी खींच लिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From