• Wednesday, 08 May 2024
भीड़ के द्वारा पुलिस पर हमला किया जाना पड़ा मंहगा, 19 धराये

भीड़ के द्वारा पुलिस पर हमला किया जाना पड़ा मंहगा, 19 धराये

DSKSITI - Small
भीड़ के द्वारा पुलिस पर हमला किया जाना पड़ा मंहगा, 19 धराये
बरबीघा
दुर्गा पूजा में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट को सुलझा ने गई पुलिस पर हमला करने और चौकीदार से मारपीट करने वालों के विरुद्ध   पुलिस ने सख्ती दिखाई है। पुलिस बड़ी संख्या में जुटकर गांव में छापेमारी की और 19 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह कार्रवाई बरबीघा थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव में की गई।
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि वहां से 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में सुरेश सिंह, बजरंगी सिंह, सचिन कुमार, श्रीकांत, सोनू, रविंद्र, सुजीत, निर्भय, राजेश, रंजीत, गोपाल, परमानंद पासवान, संजीव इत्यादि शामिल है।
DSKSITI - Large

बता दें कि चैती दुर्गा पूजा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई थी। दलित समुदाय के लोगों का आरोप था कि दलित होने की वजह से पूजा करने नहीं दिया गया । जबकि दूसरे समुदाय के लोगों का आरोप था कि लड़की से छेड़छाड़  और पथराव किया गया। जिस पर बवाल हुआ है। इसी बीच दोनों पक्ष में गोलीबारी हुई। पुलिस मामले को सुलझाने गई तो पुलिस पर पथराव किया गया। वही चौकीदार भाषाे पासवान के साथ पकड़ कर मारपीट की गई। इस पूरे मामले में पुलिस ने जहां दोनों पक्ष से आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज की थी वहीं पुलिस के द्वारा दोनों पक्ष के कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए पुलिस पर हमला करने, चौकीदार पर जानलेवा हमला करने, सरकारी काम में बाधा डालने, हथियार लूटने का प्रयास करने इत्यादि धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की और इसी में बड़ी संख्या में पुलिस ने घेराबंदी कर लोगों को गिरफ्तार किया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like