• Saturday, 27 April 2024
साटा करके वीडियो कैमरे को छीन रहा बदमाश, वीडियोग्राफर परेशान

साटा करके वीडियो कैमरे को छीन रहा बदमाश, वीडियोग्राफर परेशान

DSKSITI - Small

साटा करके वीडियो कैमरे को छीन रहा बदमाश, वीडियोग्राफर परेशान

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में शादी विवाह को लेकर वीडियोग्राफी फोटोग्राफी आम बात है ऐसे में कई युवा वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के धंधे में लगे हुए हैं। शादी विवाह के अवसर पर वीडियोग्राफी फोटोग्राफी के लिए कैमरा की बुकिंग करनी पड़ती है । कैमरा के इसी बुकिंग को लेकर एक नया गिरोह सक्रिय हो गया है जो साटा करने के बाद कैमरामैन से वीडियो और फोटो कैमरा छीन रहा है।

ऐसे वीडियो ग्राफर में काफी नाराजगी और आक्रोश है। इसी को लेकर फोटोग्राफरों ने पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा से मिलकर एक ज्ञापन दिया और गिरोह पर अंकुश लगाने की मांग की। फोटोग्राफर और वीडियो ग्राफर को भारी नुकसान हो रहा है। एक लाख से तीन लाख तक के कैमरे लेकर वीडियो ग्राफर चलते हैं जिससे उनको यह नुकसान हो रहा है।

 

इसको लेकर फोटोग्राफर संघ शेखपुरा के द्वारा पुलिस अधीक्षक से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। फोटोग्राफरों ने बताया कि जिले के बादशाहपुर और सिरारी के बगल के शिशमा गांव में कैमरा और वीडियो कैमरे छीनने की घटना हुई है।

बदमाशों के द्वारा पहले ₹2000 देकर ऑनलाइन शादी के लिए कैमरे की बुकिंग की जाती है फिर मोबाइल पर संपर्क कर जा शादी के लिए बुलाया जाता है। रास्ते में ही बाइक सवार हथियार के दम पर कैमरे को छीन ले रहे हैं। इस तरह से भारी नुकसान हो रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like