• Thursday, 09 May 2024
कम्युनिटी किचन का ऑनलाइन मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण तो गायब रहने वाले अधिकारी आए नजर 

कम्युनिटी किचन का ऑनलाइन मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण तो गायब रहने वाले अधिकारी आए नजर 

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुर जिला में दो स्थानों पर लॉकडाउन के बाद कम्युनिटी किचन चलाया जा रहा है। इस कम्युनिटी किचन में भूखे और लाचार लोगों के भोजन कराने की व्यवस्था की गई है।
शेखपुरा नगर के अभ्यास मध्य विद्यालय तथा बरबीघा के उच्च विद्यालय बरबीघा में इसका संचालन हो रहा है। इसी कम्युनिटी किचन का मुख्यमंत्री के द्वारा सोमवार को जायजा लिया गया। इस दौरान कई अधिकारी यहां नजर आए। हालांकि इस कोरोना काल के समय में कई अधिकारी दिखाई नहीं दे रहे थे।
इसकी जानकारी देते हुए जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि कम्युनिटी किचन का जायजा मुख्यमंत्री के द्वारा ऑनलाइन लिया गया। वर्चुअल माध्यम से अधिकारियों से बातचीत की गई और उनको आवश्यक निर्देश दिया गया। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने भोजन ग्रहण कर रहे लोगों के से बातचीत भी की और उनका फीडबैक लिया। उनके द्वारा खाने की गुणवत्ता और मात्रा के संबंध में भी फीडबैक लिया गया। उधर मुख्यमंत्री के द्वारा ऑनलाइन निरीक्षण किए जाने को लेकर कम्युनिटी किचन को चकाचक कर दिया गया। कई अधिकारी जो पूरे कोविड-19 काल में कहीं दिखाई नहीं देते थे वे वहां पर मौजूद रहे। साथ ही साथ खाना परोसने से लेकर अन्य व्यवस्था दुरूस्त कर दी गई । इतना ही नहीं खाना परोसने वाले ड्रेस दिखाई दिए।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From