• Saturday, 08 October 2022
अनोखी ठगी। अपनी बाइक छोड़ी और सोने का लॉकेट ठग के चंपत हुआ ठग…

अनोखी ठगी। अपनी बाइक छोड़ी और सोने का लॉकेट ठग के चंपत हुआ ठग…

शेखपुरा।

शहर के पटेल चौक पर पटना जाने हेतु यात्री बस के इंतजार में बैठी एक महिला सावित्री देवी के गले में लटके सोने के लॉकेट को उड़ाने में एक वाईक पर सवार ठग सफल हो गया।

घटना के सम्बंध में जिले के अरियरी प्रखण्ड में पड़नेवाले कोइन्दा गाँव निवासी अयोध्या महतो की पत्नी सावित्री देवी ने नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमे पीड़िता ने उल्लेख की है कि वह पटना से दवा लाने हेतु बस आने की आस में बैठी थी। तभी एक वाईक पर सवार एक युवक उसके पास पहुंचा और वाईक रोककर बोला कि यहां बस नही मिलेगी। आप मेरे साथ चलिये आपको बस पकड़वा देता हूँ।

अपनी बाइक छोड़ी, लॉकेट ठगा

जब उस अज्ञात युवक के वाईक पर महिला चढ़ी तब रास्ते मे कटरा चौक के समीप युवक ने कहा कि आपके गले का लॉकेट बहुत सुंदर है। मुझे भी इसी तरह का एक लाकेट बनवानी है। सोनार को आपके लाकेट दिखाकर वापस लौटता हूँ। तबतक आप मेरी वाईक के पास रहें।इतना बोलकर युवक सोने का लॉकेट लेकर गायब हो गया और वाईक पैशन प्रो को वहीं छोड़ दिया। जिसका निबंधन संख्या बीआर -27 ए -6844 है।

चोरी की हो सकती है बाइक

आशंका जताई गई है कि ठग द्वारा छोड़ा गया वाईक चोरी का हो सकता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शहर में इनदिनों उच्चकों द्वारा लगातार ठगी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From