• Friday, 17 May 2024
मुंगेर सहित सभी सीटों पे लड़ने का चिराग का दावा, राम मंदिर नहीं विकास होगा मुद्दा

मुंगेर सहित सभी सीटों पे लड़ने का चिराग का दावा, राम मंदिर नहीं विकास होगा मुद्दा

DSKSITI - Small

शेखपुरा

राम मंदिर नहीं विकास होगा मुद्दा

सांसद चिराग पासवान ने कहा कि 2019 चुनाव में मुद्दा विकास होगा, नौजवानों की समस्याएं होंगी, किसानों की समस्याएं होंगी और इसी पर 2019 में हम लोग जनता के बीच जाएंगे राम मंदिर मुद्दा नहीं होगा। राम मंदिर पर न्यायालय का जो भी फैसला आएगा हम लोग हमेशा से उसी ही स्वीकार करने की बात कहते रहे हैं ।

सांसद चिराग पासवान शेखपुरा के सर्किट हाउस में संवाददाता को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही।

सभी सीटिंग सीट से लोजपा का दावा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा का सभी सीटिंग लोक सभा सीट पर दावा है और इस संबंध में अभी तक एनडीए से किसी भी प्रकार की औपचारिक बातचीत नहीं हुई है।

सांसद ने स्पष्ट रूप से कहा कि मुंगेर लोकसभा सीट को लेकर भी अभी तक किसी भी तरह की बातचीत नहीं हुई है। सर्वसम्मति से जो बातचीत होगी उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

लोजपा की प्राथमिकता सभी सीटिंग सीट से चुनाव लड़ने की है परंतु एनडीए में सहमति के बाद यदि कोई औपचारिक बातचीत होती है उसके बाद सीट के बटवारे को देखा जाएगा।

DSKSITI - Large


जमुई से दावेदारी पक्की

साथ ही साथ सांसद ने कहा कि जमुई लोकसभा से उनकी उम्मीदवारी पर किसी तरह का असमंजस नहीं है कुछ लोग हाजीपुर से उनके लड़ने का भ्रम फैलाकर अफवाह फैला रहे हैं परंतु राम विलास पासवान जी की भी सहमति है और मैं भी पूर्ण रूप से जमुई लोकसभा से ही चुनाव लड़ूंगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like