• Wednesday, 08 May 2024
तेजस्वी यादव के बड़े ताजपोशी की तैयारी, बोले जाति धर्म की क्षुद्र राजनीति से ऊपर उठे लोग

तेजस्वी यादव के बड़े ताजपोशी की तैयारी, बोले जाति धर्म की क्षुद्र राजनीति से ऊपर उठे लोग

DSKSITI - Small

तेजस्वी यादव की और बड़े ताजपोशी की तैयारी, बोले जाति धर्म की क्षुद्र राजनीति से ऊपर उठे लोग

न्यूज़डेस्क / पटना

पटना में नववर्ष की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव एवं उनकी पत्नी को बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे ऐसे में लोगों ने गुलदस्ता देकर उनको नववर्ष की बधाई दी। उधर तेजस्वी यादव ने भी नववर्ष की बधाई देते हुए लोगों से जाति और धर्म से ऊपर उठने की अपील कर दी।

क्षुद्र राजनीति से ऊपर उठें

आज #नववर्ष के पहले दिन, आइए समान और जाति मुक्त न्याय की कामना करें, आइए दलितों और गरीबों के लिए संघर्ष करें।  आइए जाति और धर्म की क्षुद्र राजनीति से ऊपर उठें और बिहार को भारत का सबसे विकसित राज्य और अपने देश को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाएं।  #नया साल मुबारक हो2022

https://twitter.com/RJDforIndia/status/1476863709569961984?t=YbyKm8oAe5vfU84hWttMbQ&s=19

DSKSITI - Large

ताजपोशी की हो रही तैयारी

एक तरफ जहां नव वर्ष पर तेजस्वी यादव की अपनी टीम के साथ शुभकामना संदेश का दौर दिनभर चलता रहा और मीडिया में भी सुर्खियां रही। तेजस्वी यादव की पत्नी ने भी मीडिया से बातचीत की और नववर्ष की बधाई दी तो दूसरी तरफ कानाफूसी में यह बात भी चलता रहा कि लालू प्रसाद यादव जल्द ही तेजस्वी यादव के ताजपोशी की बड़ी तैयारी कर रहे हैं ।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय स्तर पर राजनीति में दस्तक देने की तैयारी को लेकर इस ताजपोशी की रणनीति बनाई गई है। इस रणनीति के तहत बड़ी जिम्मेवारी तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद यादव पहले ही दे देना चाहते हैं। 3 दिसंबर को वे राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से सेवानिवृत्त होने वाले हैं। ऐसे में इस तैयारी के बड़े मायने हैं। बताया जा रहा है कि राजद में लालू यादव की जगह तेजस्वी यादव की ताजपोशी की तैयारी हो गई है। इसमें परिवार की सहमति ले ली गई है। तेज प्रताप यादव से भी इस मामले में बातचीत कर ली गई है। नए साल में तेजस्वी यादव उत्साह से लोगों से मिले भी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like