• Friday, 03 May 2024
बिहार केसरी डॉ श्री कृष्ण सिंह की जयंती में शामिल होंगे तेजस्वी यादव !

बिहार केसरी डॉ श्री कृष्ण सिंह की जयंती में शामिल होंगे तेजस्वी यादव !

DSKSITI - Small

बिहार केसरी डॉ श्री कृष्ण सिंह की जयंती में शामिल होंगे तेजस्वी यादव !

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत माऊर गांव में जन्मे बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण सिंह की जयंती समारोह का आयोजन बरबीघा में किया गया है । इस जयंती समारोह में 24 अक्टूबर को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव शामिल होंगे। इस को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता एवं बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री के प्रपौत्र अनिल शंकर सिन्हा एवं पार्टी के नेताओं के द्वारा जोर-शोर से तैयारी की जा रही है।

तैयारी को लेकर लगातार बैठक किया जा रहा है । जानकारी देते हुए अनिल शंकर ने बताया कि तेजस्वी यादव का प्रोग्राम श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज परिसर में रखा गया है । 11:00 बजे उनके आने का प्रोग्राम है। बिहार केसरी के विभिन्न जगहों पर प्रतिमा पर उनके द्वारा माल्यार्पण के बाद सभा का आयोजन किया गया है। जयंती समारोह में और भी लोग शामिल होंगे। 24 अक्टूबर को जयंती समारोह को लेकर तैयारी कर दी गई है। इसके लिए गांव-गांव प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

पार्टी नेताओं के द्वारा भी लगातार बैठक कर तेजस्वी यादव के आने की रणनीति पर काम किया जा रहा है। अनिल शंकर ने बताया कि इसमें राज्यसभा के सांसद एवं प्रखर वक्ता मनोज झा भी शामिल होंगे।

राष्ट्रीय जनता दल के तैयारी बैठक में जिला अध्यक्ष संजय सिंह सहित स्थानीय स्थल पर राजद के नेता रामदेव यादव इत्यादि भी मौजूद रहे । जबकि उनके जन्म भूमि और गांव में भी इसको लेकर रणनीति बनाई गयी। ग्रामीणों के बीच बैठक कर तेजस्वी यादव के आने की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया और तैयारी को अंतिम रूप दिया गया।

SKR College में भी आयोजन

DSKSITI - Large

उधर, बिहार केसरी नाम पर संचालित श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज में भी 21 अक्टूबर को जयंती के दिन समारोह का आयोजन किया गया है। इस समारोह में मुंगेर विश्वविद्यालय के वीसी के शामिल होने के साथ-साथ कई शिक्षाविद और सामाजिक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति होगी। इसकी तैयारी कॉलेज परिवार के द्वारा किया जा रहा है। जानकारी देते हुए प्राचार्य नवल प्रसाद ने बताया कि बिहार केसरी की जयंती की तैयारी कॉलेज प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है। इसकी तैयारी में सभी सामाजिक और शैक्षणिक जगत के जुड़े लोगों को आमंत्रित करने का काम हो रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like