• Wednesday, 08 May 2024
BIG NEWS: संदिग्ध रूप से बीमार दूसरे युवक की भी मौत,  एक अन्य साथी हुआ अंधा, शराब पीने की हो रही चर्चा

BIG NEWS: संदिग्ध रूप से बीमार दूसरे युवक की भी मौत, एक अन्य साथी हुआ अंधा, शराब पीने की हो रही चर्चा

DSKSITI - Small
  • संदिग्ध रूप से बीमार दूसरे युवक की भी मौत, एक अन्य साथी की हालत गंभीर, शराब पीने की हो रही चर्चा
  • लाश का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया
  • गंजपर निवासी इन्हीं लोगों के साथ ही गौरव कुमार नामक एक अन्य युवक की भी तबीयत गंभीर
  • मिशन ओपी प्रभारी नवीन कुमार ने मीडिया को बताया कि परिवार वालों के द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है
बरबीघा
शेखपुरा के बरबीघा बाजार के मोहल्लापर और सामाचक के दो युवकों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। विजय स्वर्णकार के 25 वर्षीय पुत्र एवं कोचिंग संचालक शुभम राज की मौत सोमवार की शाम में ही  बरबीघा रेफरल अस्पताल लाने के दौरान ही हो गई वही उसके मौसेरे एवं चचेरे भाई रितेश कुमार की मौत इलाज के दौरान बिहारशरीफ में हो गई। उसकी भी स्थिति गंभीर होने पर परिवार के लोग रेफरल अस्पताल पर भी हम लेकर आए थे । दोनों का ईलाज पहले गुपचुप तरीके से घर पर ही किया जा गया। जब तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल लाया गया।
जहां से तबीयत गंभीर होने की वजह से पटना रेफर कर दिया गया परंतु पटना के रास्ते में जाम होने की वजह से लौटकर  बिहारशरीफ  के एक निजी क्लीनिक में आए जहां इलाज के दौरान रितेश कुमार ने आधी रात को दम तोड़ दिया। परिवार और रिश्तेदारों की आंखों के सामने ही देखते देखते रितेश कुमार की मौत हो गई। रितेश कुमार की भी उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है। सभी लोग स्वर्णकार समाज के लोग हैं और जेवर के कारोबार से जुड़े हुए थे।

नहीं कराया पोस्टमार्टम

DSKSITI - Large

मृतक शुभम राज को ले जाते परिजन

जहां शुभम राज के भी लाश का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया और परिजनों ने गुपचुप तरीके से बाढ़ में ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। वही अजय स्वर्णकार के पुत्र रितेश कुमार का भी अंतिम संस्कार रात्रि में ही बाढ़ ले जाकर कर दिया गया। उनका भी पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। गुपचुप तरीके से इस तरह अंतिम संस्कार कराने को लेकर भी तरह-तरह की चर्चा हो रही है। परंतु इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन के लोग स्पष्ट कुछ नहीं कह रहे हैं। जबकि परिवार वालों के द्वारा भी किसी तरह का स्पष्ट जानकारी नहीं दी जा रही है। परिवार वालों के द्वारा अस्पताल में किसी तरह के कारण का जिक्र नहीं किया गया। वहीं मोहल्ले और नगर में इस बात की चर्चा है कि होली के दिन युवकों ने अपने साथियों के साथ शराब पी थी। इसकी चर्चा हो रही है परंतु इस बात की पुष्टि परिवार प्रशासन और पुलिस के द्वारा नहीं की जा रही है

एक अन्य की तबीयत भी खराब

उधर,    नसीबचक  निवासी इन्हीं लोगों के साथ ही गौरव कुमार नामक एक अन्य युवक की भी तबीयत गंभीर है और गुपचुप तरीके से परिवार के लोग उसे भी इलाज के लिए पटना लेकर गए।  बताया जा रहा कि युवक अंधा हो गया है।  नगर भर में दो युवकों की इस तरह से हुई मौत पर जहां मातम का माहौल है वहीं लोगों में तरह-तरह की चर्चा भी हो रही है। मौत के कारण पर भले ही सभी जगह खामोशी हो परंतु आम लोगों में इसकी खुलकर चर्चा हो रही है और आम लोग स्पष्ट रूप से इस बात को मान रहे हैं कि मौत का कारण क्या है।
इस संबंध में मिशन ओपी प्रभारी नवीन कुमार ने मीडिया को बताया कि परिवार वालों के द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है। शराब पीने को लेकर कहीं भी कोई बात नहीं है। इसकी पुष्टि किसी के द्वारा नहीं की गई है। मौत के कारणों का भी कुछ पता नहीं चला है। उधर इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि उनके संज्ञान में सारी बातें हैं. सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है.
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From