• Friday, 29 March 2024
नवविवाहिता की संदिग्ध मौत और पोस्टमार्टम के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत और पोस्टमार्टम के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा

DSKSITI - Small

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत और पोस्टमार्टम के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा

शेखपुरा

शेखपुरा सदर अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा उस समय होने लगा जब एक नवविवाहिता की मौत अपने मायके में ही हो गई । इसी संदिग्ध मौत को लेकर नव विवाहिता के मायके वालों के द्वारा ही आपत्ति जताई जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम कराने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा और खींचतान शुरू हो गया है। दरअसल यह पूरा मामला गवय गांव निवासी मुन्ना मुन्ना पांडे के पुत्र निशांत कुमार की पत्नी 22 वर्षीय पूजा कुमारी की मौत से जुड़ा हुआ है। बताया गया कि 2 मई 2021 को दोनों की शादी हुई थी।

शादी के बाद से ही पति पत्नी में अनबन चल रहा था । इसी बीच गांव में भाई की शादी को लेकर पूजा कुमारी अपने मायके गई। वहां उसके साथ निशांत भी गया। रात भर सभी लोग शादी विवाह में व्यस्त रहे और नृत्य संगीत चलता रहा। नाच गान के बीच 2:00 बजे रात्रि के बाद अचानक पूजा कुमारी की तबीयत बिगड़ गई। मुंह से झाग आने लगा परिवार के लोग जब लेकर अस्पताल आए तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं अब पूजा की लाश का पोस्टमार्टम कराने को लेकर विवाद छिड़ गया है। मायके के लोगों के द्वारा पोस्टमार्टम कराने की जीत की जा रही है वहीं ससुराल वालों के द्वारा पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कही जा रही है पति इत्यादि के द्वारा पोस्टमार्टम कराने का विरोध किया जा रहा है तो वही गवई गांव के कुछ लोगों के द्वारा इस पर उपद्रव किया गया है जिसके वजह से पूजा के परिवारों में नाराजगी देखी जा रही है।

 

पोस्टमार्टम के लिए हाथ में पूजा की लाश को सदर अस्पताल के वार्ड में रखा गया है। पोस्टमार्टम के विवाद में दोनों पक्ष के लोग आपस में उलझे हुए हैं और खींचतान चल रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From