• Saturday, 27 April 2024
जयमाला में रहिये संभल के: यहां दूल्हा का भाई भी कुटाया, बारात गाड़ी को चूर दिया

जयमाला में रहिये संभल के: यहां दूल्हा का भाई भी कुटाया, बारात गाड़ी को चूर दिया

DSKSITI - Small

जयमाला में रहिये संभल के: यहां दूल्हा का भाई भी कुटाया, बारात गाड़ी को चूर दिया

शेखपुरा

बारात में अब बारातियों के उपद्रव को गांव के लोग बर्दाश्त नहीं कर रहे । बराती के साथ मारपीट भी होने लगी है। ऐसा ही एक मामला शेखपुरा जिले की शेखोपुर सराय में सामने आया। सोमवार की रात्रि में आई बारात और सारात पार्टी के बीच जमकर मारपीट हुआ। मारपीट के मामले में दूल्हा का बड़ा भाई पीटा गया। दूल्हे के बड़ा भाई के साथ जमकर मारपीट की गई।

 

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के नया बीघा गांव से शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव में भोला पासवान के यहां बारात आई थी। बारात के द्वारा जब सड़कों पर बारात निकली तो उपद्रव शुरू कर दिया गया था। वही जयमाला के समय में जमकर उपद्रव किया जाने लगा। इसी बीच गांव के लोगों ने इसका विरोध किया दोनों तरफ से जमकर विवाद हुआ और फिर यह विवाद मारपीट में बदल गई।

दोनों तरफ से मारपीट में एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये । जबकि दूल्हा का बड़ा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बारात में आए वाहनों को चूर दिया गया और काफी क्षति पहुंचाया गया। दोनों तरफ से हुए इस मारपीट और पथराव के घटना में दूल्हा निर्पेन्द्र का बड़ा भाई मुरलीधर पासवान भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके सर में चोट लगी । बाद में मुरलीधर के द्वारा स्थानीय थाना में पहुंचकर इस घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसमे लड़की ललिता कुमारी के पिता भोला पासवान , मुन्नी पासवान , मिथलेश पासवान , शंभू पासवान , अखिलेश यादव , संजय महतो को अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष कि बताया कि मामले की प्राथमिकी पुलिस के धारा दर्ज कर ली गई है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बारात और सारात के बीच आपस में हुए विवाद की वजह से मारपीट की इस घटना में कई लोग जख्मी हुए हैं आपसी विवाद को लेकर यह सब हुआ है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like