• Monday, 29 April 2024
रफ्तार का कहर: बिजली के पोल में स्कार्पियो की टक्कर  

रफ्तार का कहर: बिजली के पोल में स्कार्पियो की टक्कर  

DSKSITI - Small

रफ्तार का कहर: बिजली के पोल में स्कार्पियो की टक्कर

चेवाड़ा
जिले के चेवाड़ा में रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार एक स्कार्पियो ने सड़क के किनारे बिजली के खंभे में सीधे टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयानक था कि बिजली का खंभा टूट कर बगल के मकान पर जा गिरा। इस बड़े हादसे में कई लोगों की जान जा सकती थी परंतु संयोग रहा कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

यह हादसा चेवाड़ा जमुई रोड में बसंत गांव के पास हुआ। मिली जानकारी में गांव वालों ने बताया कि तेज रफ्तार स्कार्पियो ने अपना संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे बिजली के खंभे में सीधी टक्कर मार दी । बिजली के खंभे में यदि स्कॉर्पियो का टक्कर नहीं होता तो स्कॉर्पियो बगल के नहर में कूद जाता है। जिससे बड़ा हादसा हो सकता है। इस हादसे के बाद स्थानीय गांव वालों ने स्कॉर्पियो को मौके से निकाला वहीं इसमें स्कार्पियो सवार लोगों को मामूली चोटे लगी। बताया जाता है कि परिवार के साथ लोग शेखपुरा की तरफ आ रहे थे गांव वालों ने स्कॉर्पियो को वहां से जाने दिया।

वही बसंत गांव निवासी सुरेंद्र महतो भी सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि चेवाड़ा से वे अपने गांव जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार बाइक ने चौक पर ही टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल  रेफर किया गया है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like