• Thursday, 09 May 2024
कहीं दादा ने बेच दी कहीं शादी से पहले जेवर के साथ लड़की अगवा

कहीं दादा ने बेच दी कहीं शादी से पहले जेवर के साथ लड़की अगवा

DSKSITI - Small

कहीं दादा ने बेच दी कहीं शादी से पहले जेवर के साथ लड़की अगवा

शेखपुरा

रिश्तेदार पर लड़की को बेचने के आरोप लगाने का मामला सामने आया है । इस मामले में लड़की की मां के द्वारा पुलिस से न्याय की गुहार मांगी गई है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को आवेदन देकर गुहार लगाने लड़की की मां पहुंची। यह मामला शेखपुरा जिले के मेहूस थाना क्षेत्र के औरैया गांव का है ।


इस संबंध में लड़की की मां ने मीडिया कर्मियों को बताया कि उसकी 14 साल की बेटी उसके पति के मामा के घर पर रह रही थी। वहां से वह गायब हो गई है। आशंका है कि उनके द्वारा मेरी बच्ची को बेच दिया गया है । पुलिस अधीक्षक से लड़की के सुरक्षित बरामदगी को लेकर गुहार लगाने के लिए पहुंची हूं। बताया कि 3 साल पहले पटना के खाजेकलां में मेरे पति के मामा के पास बच्ची को पढ़ने लिखने के लिए भेजा गया था परंतु अब लड़की का कुछ अता पता नहीं है। इस संबंध में पटना जाकर जब मामा ससुर अर्जुन प्रसाद से बात की तो उनके द्वारा कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया जा रहा है। इसी को लेकर परेशानी हो रही है।

जेवर और तीन लाख के साथ लड़की अपहरण की बात

यह मामला भी सदर प्रखंड के मेहुस थाना से जुड़ा हुआ है। यहां जेवरात और नगदी ₹300000 लेकर लड़की के अपहरण की बात कही गई है। इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह मामला फरीदपुर गांव का है। लड़की के माता के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर आरोप लगाया गया है कि लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत खेमतरनी गांव निवासी अभिषेक कुमार ने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया। जबकि उनकी लड़की की शादी होने वाली थी। शादी की तैयारी को लेकर जेवर और ₹300000 नगद रखे गए थे। लड़के के द्वारा लड़की का अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From