• Monday, 20 May 2024
झारखंड से मिनी ट्रक से खीरा की आड़ में विदेशी शराब की तस्करी, छह गिरफ्तार

झारखंड से मिनी ट्रक से खीरा की आड़ में विदेशी शराब की तस्करी, छह गिरफ्तार

DSKSITI - Small

झारखंड से मिनी ट्रक से खीरा की आड़ में विदेशी शराब की तस्करी, छह गिरफ्तार

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में शराब माफियाओं की लगातार अभियान चलाकर उनकी गिरफ्तारी हो रही है । शराब की बरामदगी हो रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर एक मिनी ट्रक शराब की बरामदगी हुई है । यह बरामदगी शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के कॉलेज मोड़ के पास हुआ है। इसमें छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें लोग झारखंड और  समस्तीपुर के निवासी हैं।

 

 

इस आशय की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आदित्य शर्मा ने बताया कि झारखंड से एक मिनी ट्रक में होकर में खीरा रखकर विदेशी शराब की तस्करी का भंडाफोड़ हुआ है। गुप्त रूप से सूचना मिलेगी झारखंड से विदेशी शराब की खेप लेकर तस्कर आ रहे हैं। इसी में घेराबंदी की गई। एक अल्टो कार को रोका गया तो उस पर सभी सवार भागने लगे। उसको  पकड़ा गया।  फिर एक मिनी ट्रक को पकड़ा गया।  उसकी तलाशी में उससे विदेशी शराब के बरामद किए गए । मिनी ट्रक 100 कार्टन  विदेशी शराब और अल्टो गाड़ी तीन कार्टन शराब बरामद हुआ है।

DSKSITI - Large

 

पकड़े गए लोगों की पहचान चंदन महतो ग्राम खजुरी, घटहो, राजेश कुमार महतो चकवहदिन, दलसिंहसराय, लकी कुमार बाजितपुर मैयारी, गणेश कुमार झखरा, समस्तीपुर, सूरज कुमार, चकवहदिन, दलसिंहसराय, अक्षय कुमार बाजितपुर मेयरी समस्तीपुर के रूप में किया गया। इस आशय की जानकारी देते हैं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह शराब झारखंड के बोकारो स्थित यदुवंशी नगर सेक्टर 82 से गोपाल सिंह के पुत्र सौरभ कुमार के यहां से लाई गई थी और बरबीघा में डिलीवरी देना था और इसके साथ ही बेगूसराय के सिमरिया में भी डिलीवरी देने की तैयारी थी जिसे पकड़ा गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like