• Saturday, 11 May 2024
राखी बांधने जा रही बहन की बाईक दुर्घटना में मौत / कुरियर कंपनी के गोदाम में चोरी

राखी बांधने जा रही बहन की बाईक दुर्घटना में मौत / कुरियर कंपनी के गोदाम में चोरी

DSKSITI - Small

राखी बांधने जा रही बहन की बाईक दुर्घटना में मौत / कुरियर कंपनी के गोदाम में चोरी

शेखपुरा।

रविवार के दिन शेखपुरा – चेवाडा पथ पर नगर थाना क्षेत्र के एकसारी बीघा गांव के समीप दो बाईक के बीच भिडंत में एक बाईक पर सवार दंपति घायल हो गए। घटना में घायल दंपति को इलाज हेतु शहर के निभा नर्सिंग होम लाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया ।

जबकि घायल युवक का इलाज चल रहा है। मृतका की पहचान चेवाडा प्रखंड अंतर्गत महेशपुर गांव निवासी राजीव कुमार की 32 वर्षीय पत्नी प्रीति देवी के रूप में की गई। सूत्रो ने बताया कि प्रीति अपने 35 वर्षीय पति के साथ बाईक पर सवार होकर अपने भाई के पास डिहरी गांव जा रही थी। तभी एकसारी बीघा मोड़ के समीप सामने से आ रहे एक बाईक से उनकी बाईक की टक्कर हो गई। घटना के दौरान महिला बाईक से नीचे गिर पड़ी और घटना स्थल पर ही दम तोड़ दी। घटना के बाद महेशपुर गांव में कोहराम मच गया।

2
कुरियर कंपनी के गोदाम में भीषण चोरी

शेखपुरा। नगर क्षेत्र के बाईपास स्थित कमासी मोड़ के पास एक कूरियर कंपनी में भीषण चोरी की घटना प्रकाश में आई है। बदमाशों ने मकान के ऊपर चढ़कर कूरियर कंपनी के रखे हुए बड़ी संख्या में पार्सल जिसमें मोबाइल से भी शामिल था। उड़ा दिया इसके अलावा कूरियर कंपनी के काउंटर में रखे लगभग एक लाख 25 हजार रूपए भी उड़ा लिया । इस संबंध में कुरियर कंपनी के संचालक आकाश कुमार ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है ।

उन्होंने आरोप लगाया कि बदमाश कंपनी के कार्यालय और गोदाम में प्रवेश करने के पहले उस में लगे सीसीटीवी कैमरा को नष्ट कर दिया। बाद में बदमाश सीसीटीवी कैमरा के हार्ड डिस्क अपने साथ ले गए । उन्होंने बताया पुलिस को बताया कि प्रत्येक दिन की रात्रि के 9 बजे के बाद कूरियर कार्यालय बंद कर वह अपने घर जमालपुर बीघा चला गया। सवेरे में आने के बाद दुकान और गोदाम की हालत देखकर उसके होश उड़ गए। पुलिस इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामले की जांच में जुट गई है।

नदी में डूबने से बच्ची की मौत

DSKSITI - Large

घाट कुसुंभा के डीहकुसुंभा गांव में नदी में डूबने से 12 वर्ष के कुसुम कुमारी की मौत हो गई।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From