• Friday, 03 May 2024
सर मेरी पत्नी और बच्चे को वापस ला दीजिए, 2 साल पहले कर लिया है अपहरण

सर मेरी पत्नी और बच्चे को वापस ला दीजिए, 2 साल पहले कर लिया है अपहरण

DSKSITI - Small

सर मेरी पत्नी और बच्चे को वापस ला दीजिए, 2 साल पहले कर लिया है अपहरण

बरबीघा, शेखपुरा 

जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत नसरतपुर गांव निवासी राजो मिस्त्री के पुत्र यतींद्र मिस्त्री के द्वारा अपनी पत्नी और दो बच्चों की वापसी की गुहार 2 साल से लगाई जा रही है परंतु पुलिस के द्वारा कोई सहयोग नहीं मिला। 

पीड़ित के द्वारा इसको लेकर कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए यतींद्र कुमार ने बताया कि नालंदा जिले के अस्थामा थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरामा गांव निवासी शिवन मिस्त्री के पुत्र लक्ष्मण मिस्त्री के द्वारा उनकी पत्नी रिंकू देवी और एक बेटा तथा एक बेटी का अपहरण कर लिया गया है और 2 साल से अपने घर में रखा गया है।

 वहां से बुलाने के लिए जाने पर मारपीट कर भगा दिया जाता है । थाना में जाने पर भी कोई सहयोग नहीं किया जा रहा। तब कोर्ट में जाकर परिवाद दायर किया गया है। कोर्ट में दायर परिवाद में लक्ष्मण मिस्त्री के चार भाइयों को भी अभियुक्त बनाया गया है। जबकि लक्ष्मण मिस्त्री की पत्नी जूली देवी को भी अभियुक्त बनाया गया है। 

उधर इस मामले में यह भी जानकारी मिल रहे हैं कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और मिस्त्री की पत्नी स्वेच्छा से आरोपित के साथ रह रही है। हालांकि इस संबंध में बरबीघा पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like