• Friday, 29 March 2024
शेखपुरा के नए DM सावन कुमार अचानक से पहुंच गए एक सरकारी स्कूल फिर जो हुआ

शेखपुरा के नए DM सावन कुमार अचानक से पहुंच गए एक सरकारी स्कूल फिर जो हुआ

DSKSITI - Small

शेखपुरा के नए DM सावन कुमार अचानक से पहुंच गए एक सरकारी स्कूल फिर जो हुआ

शेखपुरा

शेखपुरा के नए डीएम सावन कुमार जॉइनिंग के बाद से ही फॉर्म में है। पदभार ग्रहण करते ही सोमवार को समाहरणालय के कई कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। अधिकारी और कर्मचारी को हिदायत दी। गायब अधिकारी को चेतावनी मिली। बिना कमरे में अधिकारी के रहते AC चलने पर फटकार लगाई तो बुधवार को भी नए जिलाधिकारी पूरे एक्शन के मूड में दिखाई दिए और अचानक से शेखपुरा नगर के अभ्यास मध्य विद्यालय पहुंच गए।

 

अभ्यास मध्य विद्यालय में जिलाधिकारी के पहुंचने के बाद सभी लोग अलर्ट हो गए। जिलाधिकारी ने स्कूल के सभी कमरों में जा जाकर सब की जांच की। कार्यालय के पंजी को भी देखा । कई आवश्यक निर्देश दिए। पोषण वाटिका का निरीक्षण किया और इसे और बेहतर बनाने के निर्देश दिए। वहीं जर्जर कमरों को तोड़कर बेहतर कमरा बनाने के भी आवश्यक निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा मौके पर प्रधानाध्यापक मुरारी प्रसाद को दिया गया।

वहीं शेखपुरा के जिलाधिकारी के इस तरह से सरकारी स्कूल में पहुंचने के बाद तेजी से सभी स्कूलों में इसकी सूचना फैल गई है और शिक्षकों में हड़कंप है। बता दें कि अभ्यास मध्य विद्यालय जिले का टॉप स्कूल है। यहां की व्यवस्था बेहतर होती है । ऐसे में जिला अधिकारी को कोई बड़ी कमी यह भले नजर नहीं आई हो परंतु इस तरह से यदि अन्य सरकारी स्कूलों में अचानक जिलाधिकारी पहुंचेंगे तो खामियों की भरमार मिलेगी । इस वजह से स्कूलों के प्रधानाध्यापकों में हड़कंप है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From