• Monday, 13 May 2024
डॉक्टर, नर्स पर भड़के अधिकारी, बोले सुधर जाइए नहीं तो..

डॉक्टर, नर्स पर भड़के अधिकारी, बोले सुधर जाइए नहीं तो..

DSKSITI - Small

डॉक्टर, नर्स पर भड़के अधिकारी, बोले सुधर जाइए नहीं तो..

शिवकुमार पाठक/शेखपुरा

शेखपुरा जिले में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही कर्मचारियों चिकित्सकों स्वास्थ्य कर्मियों की जगजाहिर है। सदर अस्पताल में डॉक्टर के नहीं रहने पर कई बार हंगामे की बात होती रही है। गंभीर अवस्था में आए मरीजों से लापरवाही की बात भी आम है। किसी ग्रामीण स्वास्थ्य उप केंद्रों में कभी भी कोई डॉक्टर नहीं जाते। वहीं मरीजों को निजी अस्पताल में भेजने का खेल भी यहां होता है। कभी भी समय पर कोई चिकित्सक नहीं आते हैं। वैसे में नए सिविल सर्जन डॉक्टर प्रयागराज ने जब पदभार संभाला तो सभी के साथ एक बैठक की और बैठक में स्पष्ट कहा कि पहले जो हुआ वह भूल जाइए और अब सुधर जाइए।


अस्पताल में केवल अस्पताल का हो कर रहे

बैठक में स्वास्थ्य कर्मियों को संबोधित करते हुए सिविल सर्जन ने कहा कि जब आप अस्पताल आते हैं तो केवल अस्पताल का रहिए। घर परिवार को भूलकर जनता की सेवा करिए। हमें लोगों की सेवा के लिए रखा गया है। वैसे में घर परिवार में लगे हुए रहिएगा तो जनता की सेवा नहीं होगी। उन्होंने कहा कि सभी को चेतावनी दे दी गई है । पहले जो हुआ है उसे भूलने के लिए कहा गया है। समय पर ड्यूटी आना अनिवार्य कर दिया गया है । लापरवाही बरतने वालों पर गाज गिरेगी।

बरबीघा अस्पताल का भी निरीक्षण किया

सिविल सर्जन सोमवार को आए तो सबसे पहले चर्चित अस्पताल बरबीघा रेफरल अस्पताल का निरीक्षण किया । रेफरल अस्पताल में प्रभारी के नहीं रहने पर नाराजगी जाहिर की। इतना ही नहीं सभी को चेतावनी दी। समय पर उपस्थित रहने के लिए कहा। किसी तरह की लापरवाही पर कठोर कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From