• Tuesday, 07 May 2024
Sheikhpura : शराब के नशे में उपद्रव कर रहा पुलिस जवान गिरफ्तार

Sheikhpura : शराब के नशे में उपद्रव कर रहा पुलिस जवान गिरफ्तार

DSKSITI - Small

शराब के नशे में उपद्रव कर रहा पुलिस जवान गिरफ्तार

शेखपुरा

शराबबंदी को लेकर भले ही बिहार सरकार के द्वारा कड़ाई कर दी गई हो परंतु आम आदमी से लेकर पुलिस वाले भी शराब का सेवन करने से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही एक मामला शेखपुरा नगर परिषद में सामने आया है। शेखपुरा नगर परिषद के सतबिहगी मोहल्ले में शराब पीकर हंगामा कर रहे पुलिस जवान को उत्पाद विभाग की टीम और बिहार पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया।

यह गिरफ्तारी डीएम से शिकायत के बाद की गई है । इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि बिहार पुलिस का जवान रवि पासवान समाहरणालय में ईवीएम रखने वाले गोदाम में गार्ड की ड्यूटी पर लगा हुआ रहता है। वहीं समाहरणालय के सामने सतबिहगी मोहल्ला में एक मकान में किराया लेकर रहता है। मंगलवार की देर शाम शराब पीकर रवि पासवान उपद्रव करने लगा। मकान मालकिन के साथ अभद्र व्यवहार और हंगामा करने पर नर्स के द्वारा जिलाधिकारी से इसकी शिकायत कर दी गई। बताया गया कि शराब पीकर लगातार मोहल्ले में आकर पुलिस वाले के द्वारा हंगामा किया जाता रहा है। मकान मालकिन ने परेशान होकर जिलाधिकारी से इसकी शिकायत की।

जिलाधिकारी के शिकायत के बाद तुरंत एक्शन

इस मामले में उत्पाद विभाग के टीम तथा महिला थाना की टीम मौके पर पहुंची। शराब के नशे में हंगामा करने वाले बिहार पुलिस के जवान रवि पासवान को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए उत्पाद अधीक्षक संजय चौधरी ने कहा कि हंगामा के शिकायत मिलने के बाद पुलिस जवान को पकड़ा गया है। इस जवान को पकडे जाने के बाद मेडिकल जांच में शराब पाई गई है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From