• Saturday, 27 April 2024
शेखपुरा: आधा दर्जन साइबर ठग और हथियार के साथ तीन सड़क लुटेरा गिरफ्तार

शेखपुरा: आधा दर्जन साइबर ठग और हथियार के साथ तीन सड़क लुटेरा गिरफ्तार

DSKSITI - Small

शेखपुरा: आधा दर्जन साइबर ठग और हथियार के साथ तीन सड़क लुटेरा गिरफ्तार

 

 शेखपुरा 

 

शेखपुरा पुलिस चुनाव को लेकर सतर्क है। पुलिस के अभियान में लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है। इसी कड़ी में शेखपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आधा दर्जन साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया ।

यह गिरफ्तारी कुसुम्भा ओपी क्षेत्र के जियानबीघा गांव से की गई । साथ ही साथ चेवाड़ा थाना क्षेत्र के अंदौली निवासी तीन युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

 तीनों युवक बाइक सवार को बाइक सहित लूट कर बाइक बेचने का काम करते थे । संवाददाता सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक बलीराम चौधरी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया की जियानबिघा गांव निवासी युवकों के बारे में सूचना मिली कि ये लोग भारत सरकार के जन औषधि योजना का दुकान दिलाने के नाम पर ठगी करते थे। उनकी गिरफ्तारी की छापेमारी की गई तो सभी भागने लगे। 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से साइबर ठगी में उपयोग होने वाले कई  सामग्री बरामद की गई है।

राहुल कुमार, सोनू कुमार, पंकज कुमार, प्रिंस कुमार, धीरज कुमार का नाम है।

DSKSITI - Large

 

उधर, पुलिस को  सूचना मिली के पिंड से अंदौली गांव के तरफ बाइक पर सवार होकर पिस्तौल लेकर युवक जा रहे हैं । जिसमें पुलिस की घेराबंदी हुई। पुलिस को देखकर बाइक सवार भागने लगे। जिसे पकड़ा गया। पिस्तौल और गोली के साथ वहां से गिरफ्तारी हुई। अवैध हथियार के मामले में छोटू कुमार, कन्हैया कुमार, ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक लोडेड कट्टा , एक देशी पिस्तौल, एक पिस्टल बैरल इत्यादि की बरामद की पुलिस ने की है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like