• Friday, 26 April 2024
SDPO कल्याण आनंद हुए सक्रिय, शेखोपुरसराय पहुंचे

SDPO कल्याण आनंद हुए सक्रिय, शेखोपुरसराय पहुंचे

DSKSITI - Small

SDPO कल्याण आनंद हुए सक्रिय, शेखोपुरसराय पहुंचे

शेखोपुरसराय

शेखपुरा के नवनियुक्त एसडीपीओ कल्याण आनंद सक्रियता दिखाते हुए शेखोपुरसराय पहुंचे। थाना क्षेत्र के पांची गांव में दिनेश मांझी हत्याकांड मामले की जांच करने के लिए गए। इस मामले में नामजद अपराधी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं।

इसी दौरान कल्याण आनंद स्थानीय थाना में पहुंचे और पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक की। कई आवश्यक निर्देश भी दिए । मिली सूचना में यह बताया गया कि स्थानीय थाना क्षेत्र में बढ़ते साइबर अपराध के साथ-साथ पंचायत चुनाव में पुलिस की भागीदारी और सक्रियता को लेकर भी निर्देश दिए गए।

सीमावर्ती नवादा और नालन्दा जिलों के थाना अध्यक्षों के साथ बैठक

शेखोपुरसराय।

शेखपुरा जिला के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के सीमा से सटे नवादा और नालन्दा जिलों के थाना एवम ओपी अध्यक्षों के साथ एक बैठक स्थानीय थाना परिसर में हुई। बरबीघा पुलिस अंचल। के सर्किल इंस्पेक्टर सुनील दत्त की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में शेखोपुरसराय थाना के थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार के साथ साथ नालन्दा जिला कतरीसराय थाना , नवादा जिला के शाहपुर थाना ,शेखपुरा जिला के कोसुंभा ओपी अध्यक्ष उपस्थित थे। बैठक में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर सभी थाना और ओपी के अध्यक्ष को सीमा पर नियमित चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया।

जबकि तीनो जिलों के थाना और ओपी क्षेत्र के अभियुक्तों और फरारियो की सूची आदान प्रदान करने को कहा गया। वहीं गिरफ्तार होने वाले अभियुक्तों और बदमाशों को एक दूसरे थाना पुलिस को आदान प्रदान करने में तत्परता बरतने का निर्देश दिया गया।ताकि सीमावर्ती जिलों में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न कराया जा सके। बैठक में सीमा के इलाकों में अपराधियों पर पैनी नजर रखने की हिदायत दी गई।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like