• Friday, 17 May 2024
जनसेवा में एक पैर पर भी खड़ा रह सकता हूं : सांसद चंदन कुमार

जनसेवा में एक पैर पर भी खड़ा रह सकता हूं : सांसद चंदन कुमार

DSKSITI - Small

बरबीघा

नवादा लोकसभा से लोजपा के सांसद चंदन कुमार बरबीघा विधानसभा के कई गांव के दौरे पर पहुंचे । साथ ही उनके द्वारा एक निजी स्कूल का भी शुभारंभ किया गया। इस दौरान वे बरबीघा के पुनेसरा, तोय, शेरपर इत्यादि गांवों का दौरा किया और लोगों से उनकी समस्याएं जानी।

शेरपर गांव में जहां ग्रामीणों के द्वारा विकास की मांग रखी गई और गांव में एक स्टेडियम बनाने की मांग ग्रामीणों ने की । वहीं शेरपर गांव में 20 सालों से उपेक्षित ग्रामीणों ने बताया कि जनप्रतिनिधियों और नगर परिषद के द्वारा गांव की उपेक्षा लगातार की गई है। आपसे अपेक्षा है। इसमें आप लोग ध्यान दीजिए।

DSKSITI - Large

सांसद ने ग्रामीणों को गांव के विकास में योगदान देने का भरोसा दिया । ग्रामीणों के द्वारा सड़क की मांग रखी गई। इसी दौरान सांसद ने सामाचक मोहल्ले में आइडिया प्ले स्कूल का भी शुभारंभ किया। इस दौरान पूर्व सांसद सूरजभान सिंह भी उपस्थित रहे। इस स्कूल का संचालक दीपक गुप्ता विनोद कुमार माउर निवासी के द्वारा किया जा रहा है। विनोद कुमार ने बताया कि यह स्कूल प्ले से लेकर आठवीं क्लास तक के लिए रखा गया है। मौके पर लोजपा के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली, लोजपा नेता मधुकर कुमार, चिंटू कुमार, सहित अजीत कुमार छोटू, जदयू नेता शंभू कुमार, काजू सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like