• Tuesday, 07 May 2024
सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, संदिग्ध युवक युवती को पकड़ कर छोड़ा

सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, संदिग्ध युवक युवती को पकड़ कर छोड़ा

DSKSITI - Small

बरबीघा, शेखपुरा

जिले के बरबीघा थाना से महज कुछ ही दूरी पर सेक्स रैकेट और जुए का अड्डा एक होटल में संचालित था। यह होटल नगर परिषद के पुराने कार्यालय के पास था जहां गुप्त सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार झा के नेतृत्व में गुरुवार की रात्रि में छापेमारी की गई और संदिग्ध अव्यवस्था में एक स्वर्ण और कपड़ा व्यवसाई को पकड़ा गया। साथ ही एक महिला को भी पकड़ा गया जिसे बाद में मामले को मैनेज करते हुए छोड़ दिया गया।

मौके से थानाध्यक्ष के अनुसार ही दो बोतल विदेशी शराब भी बरामद की गई बावजूद इसके किसी तरह की प्राथमिकी भी दर्ज नहीं की जा सकी।

बताया जाता है कि यहां पर जुए का बड़ा अड्डा और सेक्स रैकेट संचालित करने में शहर के उक्त जेवर और कपड़ा व्यवसाई के साथ-साथ कोइरी बीघा निवासी बड़े माफिया का हाथ था और इसमें पटना जिले के घोसबरी से रिलेटेड कुछ लोग इसे संचालित कर रहे थे। जो सेक्स रैकेट में बिहार शरीफ से लड़कियों को लाकर यहां पहुंचाते करते थे।

संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि युवक-युवतियों के द्वारा किसी प्रकार के आपत्तिजनक बात नहीं बताई गई और दोनों बालिग थे इसलिए उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

उधर मौके पर ताला लगाकर जेवर और कपड़ा व्यवसाई को बंद रखा गया था और दूसरे कमरे में बाहर से ताला लगाकर युवती को भी रखा गया था और युवती एक शौचालय में छुपी हुई थी। इसका वीडियो आप देख सकते हैं। बावजूद इसके पुलिस संदिग्ध नहीं मानते हुए छोड़ दिया। बताया जाता है कि इस पूरे मामले में बड़े लेन-देन कर मामले को मैनेज किया गया है। व्यवसाय के द्वारा यहां जुआ खेलने के बात स्वीकारी जा रही है जबकि लड़की यहां व्यवसाई के द्वारा बुलाए जाने पर होटल में आने की बात कहते हुए बताया कि वह जेवर लेने के लिए आई थी। वह नालंदा जिले के रहने वाली हैं और व्यापारी ने इसे होटल में चलने के लिए कहा था।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like