• Friday, 29 March 2024
झोलाछाप क्लीनिक में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत पर बवाल, रोड जाम

झोलाछाप क्लीनिक में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत पर बवाल, रोड जाम

DSKSITI - Small

रविवार को शेखपुरा सदर अस्पताल से कुछ ही दूरी पर पटेल चौक के पास झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा संचालित फर्जी नर्सिंग होम में डिलीवरी के दौरान एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल किया है और रोड जाम कर दिया है। लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं। मृतक महिला की पहचान कंबलबीघा गांव निवासी पप्पू राम की पत्नी रिंकू देवी के रूप में की गई।

परिवार के लोगों ने बताया कि प्रसव के लिए महिला को अंशु क्लिनिक नामक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया था। इस अस्पताल में भर्ती के बाद किसी तरह की जानकारी मरीज के परिवार वालों को नहीं दी गई। अचानक दोपहर में महिला की मौत की खबर दी गई। महिला की मौत से गुस्साए लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

वहीं अस्पताल के आगे दल्लू चौक पर रोड जाम कर दिया है। जिससे आवागमन ठप हो गया है। बताया जाता है कि सदर अस्पताल में सांठगांठ से कर्मियों के द्वारा इस क्लीनिक में डिलीवरी के लिए महिलाओं को भेजा जाता है। मोटी रकम लेकर यहां डिलीवरी कराई जाती है। इसी दौरान एक महिला की मौत होने पर गुस्साए परिवार के लोग बवाल कर रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि महिला की मौत होने पर अस्पताल के सभी कर्मी अस्पताल छोड़कर भाग खड़े हुए हैं।

फर्जी नर्सिंग होम में लगातार मरीजों की होती है मौत, दब जाता है मामला

बता दें कि शेखपुरा नगर सहित बरबीघा नगर में भी इस तरह के फर्जी नर्सिंग होम लगातार संचालित है। कुछ दिन पहले ही बरबीघा में फर्जी नर्सिंग होम में महिला की मौत होने पर बवाल हुआ था । प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी परंतु किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। शेखपुरा नगर परिषद में भी इस तरह के क्लीनिक में मरीजों की मौत होती है परंतु मामले को दबा दिया जाता है। उधर, इस संबंध में पूछे जाने पर सिविल सर्जन डॉक्टर पृथ्वीराज ने महिला की मौत होने की किसी भी तरह की सूचना नहीं होने की बात कही तथा कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जाएगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school
झोलाछाप क्लीनिक में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत पर बवाल, रोड जाम
झोलाछाप क्लीनिक में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत पर बवाल, रोड जाम

Share News with your Friends

Comment / Reply From