• Wednesday, 05 October 2022
प्रेम विवाह में बवाल, लड़के के घर पर हमला कर लड़की को ले गए

प्रेम विवाह में बवाल, लड़के के घर पर हमला कर लड़की को ले गए

प्रेम विवाह में बवाल, लड़के के घर पर हमला कर लड़की को ले गए

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के नारायणपुर मोहल्ला और कोइरीबीघा मोहल्ला में प्रेम विवाह को लेकर जमकर बवाल हो गया । बीते दिनों प्रेम प्रसंग को लेकर नारायणपुर मोहल्ला के एक लड़के के द्वारा कोइरीबीघा की एक लड़की से प्रेम विवाह कर लिया गया था । दोनों के बालिग होने की स्थिति में लड़का लड़की एक साथ जा रहे थे । लड़का के घर पर अचानक से सोमवार को लड़की के घर और गांव वालों ने हमला कर दिया। बड़ी संख्या में जुटे गांव के लोग लड़के के घर पर हमला करते हुए पथराव किया। लड़के के परिवार वालों को जमकर पीटा और फिर लड़की को छुड़ाकर अपने साथ लेते चले गए। इस पूरे बवाल में पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला ।


इसमें मिली सूचना में बताया गया कि राम प्रसाद चौधरी के पुत्र रोशन कुमार का प्रेम प्रसंग गांव के बगल के बगल के मोहल्ला निवासी एक लड़की से हो गया। दोनों ने भाग कर शादी कर ली। कोर्ट में मामला पहुंचा जहां से कोर्ट ने बालिग होने पर दोनों को साथ रहने की इजाजत भी दी। इसके बाद से लड़की अपने पति के घर में रह रही थी।

इस घटना से नाराज होकर लड़की के घरवालों ने लड़के के घर पर धावा बोल दिया। बड़ी संख्या में लड़की के गांव वालों ने लड़की के घर में प्रवेश कर लड़के के माता-पिता भाई परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बेरहमी से मारपीट की और लड़की को घर से खींच लिया और मारते पीटते अपने साथ लेते गए हैं ।

इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और स्थिति को संभालने में जुटी हुई है। लड़की के घरवालों के द्वारा मारपीट में लड़का के पिता रामप्रसाद चौधरी के साथ-साथ मां, भाई सहित आधा दर्जन गंभीर रूप से जख्मी है। बताया जाता है कि परिवार वालों के डर से लड़का रोशन कुमार कई दिनों से गुप्त रूप से रहा था । वह किसी के हाथ नहीं आया। तनाव की स्थिति में पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। हालांकि दोनों तरफ से जबरदस्त तनाव बना हुआ है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like