• Saturday, 27 April 2024
Mob Lynching: सड़क लुटेरा चढ़ गया पब्लिक के हत्थे, जमकर कुटाई

Mob Lynching: सड़क लुटेरा चढ़ गया पब्लिक के हत्थे, जमकर कुटाई

DSKSITI - Small

सड़क लुटेरा चढ़ गया पब्लिक के हत्थे, जमकर कुटाई

शेखपुरा
सड़कों पर लूटपाट करने वाले एक गिरोह से बचकर भागे युवाओं ने अपने गांव वालों को एकत्रित करके सड़क लुटेरे को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। चुपके से चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए 5 में से दो सड़क लुटेरे युवकों को पकड़ लिया और उसकी जमकर कुटाई की। जमकर कुटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।
यह मामला शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत कसार थाना क्षेत्र का है। इस थाना क्षेत्र के मंगलवार की रात्रि में वरुणा मोड़ के पास 5 की संख्या में  अपराधी यात्री शेड के पास छुपकर राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे थे। इसी दौरान वरुणा गांव निवासी नरेश सिंह के पुत्र रॉकी  मध्य रात्रि को बाइक से अपने गांव जा रहे थे। अपराधियों ने उसे लूटने का प्रयास किया तो वह किसी तरह बाइक पर सवार होकर भागने में सफल रहा । फिर गांव में जाकर गांव वालों को जुटाया और घेराबंदी करते हुए अपराधियों को पकड़ लिया। तीन अपराधी भाग खड़े हुए। दो को पकड़ा गया।

मोहली थाना क्षेत्र के सोहदी का निवासी

 पकड़े गए अपराधियों की पहचान मोहली थाना क्षेत्र के सोहदी का निवासी विजय यादव के पुत्र इंद्रजीत यादव तथा काशी यादव के पुत्र रोशन यादव के रूप में की गई। पकड़े गए दोनों अपराधियों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की फिर उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। कसार थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। अपराधिक इतिहास भी तालाशा जा रहा है। दोनों के पास से एक बाइक बरामद हुई है जो चोरी की बताई जा रही है। इसकी पुष्टि करने का काम पुलिस के द्वारा हो रहा है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From