• Friday, 26 April 2024
जदयू की खेमेबाजी से प्रमुख सीट पर राजद का कब्जा

जदयू की खेमेबाजी से प्रमुख सीट पर राजद का कब्जा

DSKSITI - Small

जदयू की खेमे बाजी से प्रमुख सीट पर राजद का कब्जा

शेखपुरा

जिले में जदयू के दो गुटों के खेमेबाजी का असर साफ दिखाई दिया और इसी की वजह से सदर प्रखंड के प्रमुख पद पर राजद का कब्जा हो गया। यहां पुरैना पंचायत के पंचायत समिति सदस्य किरण देवी ने जीत हासिल की। वे राजद के विधायक विजय कुमार के भाई संजय गोप की सास है। उनको 13 वोट मिला । जबकि प्रतिद्वंदी को 6 वोट प्राप्त हुआ। विपक्षी तरफ से दीपमाला उम्मीदवार थी। यहां उप प्रमुख के रूप में सुदर्शन कुमार के करीबी एवं भाजपा नेता धीरज कुमार की मां गवय पंचायत से पंचायत समिति सदस्य विभा कुमारी विजय हासिल की।

यहां पूर्व विधायक एवं जदयू के वर्तमान जिला अध्यक्ष के खेमेबंदी नाकाम रही। जदयू के दूसरे गुट ने राजद विधायक के गुट को समर्थन दिया। जिसके बाद राजद विधायक के रिश्तेदार प्रमुख बनने में सफल रहे ।20 सालों से पूर्व विधायक रणधीर सोनी के खेमे का यहां प्रमुख सीट पर कब्जा रहता था।

शेखोपुरसराय में निर्विरोध निर्वाचन

शेखोपुरसराय में प्रमुख और उप प्रमुख का निर्वाचन निर्विरोध हुआ। यहां पाची पंचायत से सोनी कुमारी एवं बेलाव पंचायत से कार्य नंदन राम प्रमुख और उप प्रमुख निर्वाचित किए गए ।बयहां के खेमे बाजी में किसी की नहीं चली और पूर्व मुखिया संजीव कुमार, वर्तमान मुखिया अभिमन्यु कुमार इत्यादि के खेमे बाजी कामयाब रही और निर्विरोध अपने प्रत्याशियों के जीत को सुनिश्चित किया।

शेखोपुर सराय प्रमुख सोनी कुमारी और समर्थक

सभी प्रखंडों में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण का काम भी सोमवार से शुरू हो गया। साथ ही साथ उप मुखिया और उपसरपंच का चुनाव भी कराया गया। बरबीघा में तेउस, केवटी, और कुटोत पंचायत के प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण हुआ एवं उप मुखिया और उपसरपंच का चुनाव हुआ। शेखोपुरसराय में बेलाव और अंबारी में चुनाव कराया गया।

DSKSITI - Large

बरबीघा में डॉक्टर दीपक मुखिया एवं अन्य प्रतिनिधि
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like