• Friday, 26 April 2024
अब covid-19 टीकाकरण में लगाए गए शिक्षक, DM INAYAT KHAN की सख्ती

अब covid-19 टीकाकरण में लगाए गए शिक्षक, DM INAYAT KHAN की सख्ती

DSKSITI - Small
  • अब covid-19 टीकाकरण में लगाए गए शिक्षक, DM INAYAT KHAN की सख्ती
  • टीकाकरण का आंकड़ा 450073
  • अस्पताल प्रबंधक को जमकर फटकार
  • शेखपुरा
    कोविड-19 टीकाकरण अभियान में अभी तक स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य लोगों को लगाया गया था परंतु शेखपुरा जिले में मंगलवार को एक बार फिर से टीकाकरण का महा अभियान शुरू किया गया। शत प्रतिशत पूरा करने को लेकर इस महाअभियान में शिक्षकों को भी बड़ी जिम्मेवारी दी गई। शिक्षकों को जिम्मेवारी में महा अभियान के तहत कोविड-19   टीकाकरण की दूसरी खुराक लेने के लिए लोगों को प्रेरित करने सहित अन्य जिम्मेवारी दी गई ।
    साथ ही साथ मंगलवार को महा अभियान चलाया गया। बुधवार तक यह चलेगा। महा अभियान की वजह से जिले में कोविड-19 प्रतिरोधी टीकाकरण का आंकड़ा 450073 हो गया।  डेढ़ सौ केन्द्रों पर महा अभियान को लेकर कोविड-19 टीकाकरण टीम लगाए गए जिसमें  जिले के सभी छह प्रखंड में शिक्षकों को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। टीकाकरण अभियान में जिले भर के 60 शिक्षकों को लगाया गया है।
    DSKSITI - Large

    शिक्षा विभाग के द्वारा इस आशय का पत्र भी निर्गत किया गया है। जिसमें कहा गया है कि जिलाधिकारी के  निर्देश पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है और इसमें सभी की सहभागिता जरूरी है। शिक्षक को भी इसके लिए लगाया गया है।  जिलाधिकारी इनायत खान भी टीकाकरण के इस अभियान को और अधिक सफल बनाने के लिए खुद बाहर निकली। कई जगहों पर चिकित्सा कर्मियों और अस्पताल प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई। इसी कड़ी में चेवाड़ा प्रखंड में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची जहां टीकाकरण के अभियान शिथिल होने की वजह से अस्पताल प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई। टीकाकरण में तेजी लाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी इनायत खान का टीकाकरण अभियान  में डीपीएम श्याम कुमार भी उपस्थित रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From