• Sunday, 28 April 2024
सेमीफाइनल में भिड़ेगी रांची, गया, नालंदा और शेखपुरा टीमें

सेमीफाइनल में भिड़ेगी रांची, गया, नालंदा और शेखपुरा टीमें

DSKSITI - Small

सेमीफाइनल में भिड़ेगी रांची, गया, नालंदा और शेखपुरा टीमें

बरबीघा:

एसकेआर कॉलेज मैदान बरबीघा में चल रहे श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के क्वार्टर फाइनल मुकाबला के समाप्ति के बाद 4 टीमों का सिलेक्शन सेमीफाइनल के लिए हो गया है। जबरदस्त हुए इस मुकाबले में उसे फाइनल के लिए रांची, गया, जमुई , शेखपुरा की टीम आमने-सामने होगी। फाइनल मुकाबला जीतने वालों को ₹100000 और उपविजेता को ₹50000 का इनाम रखा गया है।

अंतिम मुकाबले में झारखंड के रांची की टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला लिया और जवाब में खेलने के लिए बल्लेबाजी करने उतरी लखीसराय की टीम ने 20 ओवर में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 220 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। हालांकि रांची की टीम ने 17 ओवर में ही लक्ष्य को मात्र 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

लखीसराय की तरफ खेलते हुए रिकी खान ने 41 रन, रासबिहारी ने 36 रन और सोनू कुमार ने जबरदस्त 30 रन बनाए । रांची की तरफ से सोनू ने तीन और श्याम ने दो विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी रांची की टीम ने जबरदस्त टक्कर दी और सूरज और अफजल की जोड़ी ने 74 रनों की पारी खेली। अफजल ने 64 रन का योगदान दिया। अफजल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। राखी ने लखीसराय को पराजित कर दिया।

बरबीघा के एसकेआर कॉलेज में आयोजित हो रहे श्री कृष्ण सिंह लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में गया की टीम ने जमुई की टीम को पराजित कर दिया।

तीसरे क्वार्टर फाइनल में टॉस जीतकर जमुई ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। गया कि टीम बल्लेबाजी करते हुए 16.5 ओवर में 157 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। प्रहलाद यादव ने 51 रन, सोनू यादव ने 28 रन, सनी यादव ने 24 रन का योगदान दिया।

गेंदबाजी में दीपक कुमार ने तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए। वही बल्लेबाजी करने के लिए उतरी जमुई की टीम अब  तक टूर्नामेंट के सबसे न्यूनतम स्कोर 58 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गया की टीम ने जमुई को 99 रनों के अंतर से पराजित कर दिया। मैन ऑफ द मैच सनी यादव को कुणाल कुमार ने प्रदान किया। सैनी ने 4 विकेट भी लिए।

क्वार्टर फाइनल का तीसरा मुकाबला बरबीघा एवं शेखपुरा के बीच हुआ।

DSKSITI - Large

पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी बरबीघा  की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 155 रनो  का स्कोर किया। जबाब देने उत्तरी शेखपुर की टीम ने 19.1 ओवर 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाकर मैच को 3 विकेट से जीत सेमीफइनल का टिकट पक्का कर लिया।रोमांच से भरे इस मैच के हीरो सईद को उनके हरफनमौला  प्रदर्शन के लिए दिया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

क्वार्टर फाइनल का पहला मुकाबला नवादा जिले के पार्वती टीम एवं नालंदा जिले के सरमेरा टीम के बीच हुआ। इसमें सरमेरा की टीम ने विजय हासिल किया।

अब क्वार्टर फाइनल में शेखपुरा सरमेरा रांची और गया की टीम आमने-सामने होगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like