• Tuesday, 07 May 2024
रामनवमी जुलूस शांतिपूर्ण तो आयोजक अधिकारियों को कह रहे हैं Thankyou Sir

रामनवमी जुलूस शांतिपूर्ण तो आयोजक अधिकारियों को कह रहे हैं Thankyou Sir

DSKSITI - Small

रामनवमी जुलूस शांतिपूर्ण तो आयोजक अधिकारियों को कह रहे हैं Thankyou Sir

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में रामनवमी जुलूस का आयोजन सोमवार को किया गया। इस जुलूस के आयोजन से पहले कई तरह की चर्चाएं थी। खासकर शेखपुरा नगर परिषद के बिचली गली से होकर जुलूस के जाने पर पिछले कई सालों से प्रतिबंध था। इस बार प्रशासन ने इसकी अनुमति दी। आयोजकों के द्वारा भी इसी गली से जुलूस ले जाने की मांग लगातार की जाती रही ।

प्रशासनिक मुस्तैदी से शेखपुरा जिले में रामनवमी के जुलूस का शांतिपूर्ण समापन हो गया । सौहार्दपूर्ण वातावरण में जुलूस का आयोजन किया गया। इसमें भारतीय जनता पार्टी , विश्व हिंदू परिषद, विद्यार्थी परिषद के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए । बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही। रामनवमी जुलूस की शांति और सौहार्द पूर्ण समापन के बाद अधिकारियों को पुष्पगुच्छ देकर अभिवादन किया। साथ ही साथ थैंक्यू सर बोला । विद्यार्थी परिषद के अधिकारी रोहित कुमार, आकाश कश्यप के साथ-साथ जयदेव कुमार इत्यादि इसमें शामिल रहे।

 

जिले में रामनवमी के जुलूस का शांतिपूर्ण समापन हुआ। इसमें जिले की बेटियों ने भी अपनी भागीदारी दी। महिलाओं की भी उपस्थिति रही। जिले की बेटियों के द्वारा तलवारबाजी कला का भी प्रदर्शन रामनवमी के जुलूस में किया गया। लोगों के द्वारा इसकी सराहना की गई। वही शेखपुरा जिले में रामनवमी जुलूस के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों के द्वारा भी जुलूस का स्वागत किया गया। सर्वत और पेयजल की व्यवस्था की गई।

रामनवमी जुलूस के शांतिपूर्ण समापन को लेकर जिलाधिकारी इनायत खान और पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने पहले ही बैठक करके मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगा दी थी। जुलूस में अपर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार आगे-आगे सब को नियंत्रित करते दिखाई दिए। और सारे जुलूस के साथ पैदल में चले और शांतिपूर्ण इसका समापन हुआ। जिसकी भी लोग चर्चा कर रहे हैं। जुलूस के शांतिपूर्ण समापन में एसडीओ निशांत, उप निर्वाचन पदाधिकारी प्रशांत शेखर इत्यादि की भी भूमिका रही। नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी भी सराहनीय काम किया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like