• Saturday, 20 April 2024
पुण्यतिथि पर याद किए गए राय साहब, पूर्व CS बोले माता-पिता का स्थान आकाश से ऊंचा

पुण्यतिथि पर याद किए गए राय साहब, पूर्व CS बोले माता-पिता का स्थान आकाश से ऊंचा

DSKSITI - Small

पुण्यतिथि पर याद किए गए राय साहब, पूर्व CS बोले माता-पिता का स्थान आकाश से ऊंचा

बरबीघा

प्रसिद्ध समाजसेवी एवं भूतपूर्व जेल अधीक्षक स्वर्गीय राय साहब सिन्हा की मनाई गई 14 वीं पुण्यतिथि ।

श्रद्धांजलि सभा में भजन के बाद लोगों ने खाई माता पिता की सेवा करने की कसम

बरबीघा प्रखंड के माउर ग्राम निवासी स्वर्गीय राय साहब सिन्हा के 14 मी पुण्यतिथि धूमधाम से मनाई गई ।पुण्यतिथि का आयोजन उनके बड़े सुपुत्र एवं भारत सरकार की इकाई एचएससीसी के जनरल मैनेजर रवि रंजन उर्फ मुन्ना जी के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुन्ना जी ने कहा की पिता के द्वारा जो संस्कार हमें विरासत में मिली है बस उसे कायम रखने का यह एक छोटा सा प्रयास है ।

उन्होंने कहा कि माता-पिता के द्वारा जो हमें जीवन मिली है और उनसे जो हमें स्नेह और प्यार मिला है वह अनमोल है जिसकी हम भरपाई कभी नहीं कर सकते । मौके पर मौजूद शेखपुरा जिला के पूर्व सिविल सर्जन एवं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे डॉक्टर कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने कहा कि माता और पिता का स्थान आकाश से भी ऊंचा होता है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों में बुजुर्गों और युवाओं की संख्या भी काफी अच्छी खासी देखने को मिली। ग्रामीणों में से एक ग्रामीण मुकेश कुमार ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एक शेर पढ़ा कि

बिछड़ा कुछ इस अदा से रुत ही बदल गई ।
एक शख्स सारे शहर को विरान कर गया।।

इस अवसर पर मौजूद उनके ग्रामीण एवं प्रसिद्ध व्यवसाई रंजीव कुमार उर्फ गुड्डू ने कहा इस तरह के कार्यक्रम से लोगों को माता पिता के प्रति सम्मान करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने यह भी कहा कि यहां मौजूद लोग यह कसम खाएं कि अपने माता-पिता के सम्मान में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे और जो लोग अपने माता पिता को अपमानित करेंगे उन्हें सामाजिक रूप से तिरस्कृत किया जाए।
DSKSITI - Large

इस अवसर पर कार्यक्रम में प्रसिद्ध समाजसेवी अविनाश कुमार उर्फ काजू रजनीश कुमार भाजपा नेता जय शंकर कुमार लोजपा नेता विनोद कुमार एवं अन्य सम्मानित ग्रामीण मौजूद रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like