• Wednesday, 05 October 2022
BIG NEWS: कल पिता ने की थी 3 वर्ष की बेटी की पटक कर हत्या, आज उसकी भी मिली लाश

BIG NEWS: कल पिता ने की थी 3 वर्ष की बेटी की पटक कर हत्या, आज उसकी भी मिली लाश

कल पिता ने की थी 3 वर्ष की बेटी की पटक कर हत्या, आज उसकी भी मिली लाश

अरियरी, शेखपुरा
शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत कसार थाना के मसौढ़ा गांव में उमेश चौधरी पर उसकी पत्नी ने बेटी की पटक कर हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। यह मामला शुक्रवार का है। वहीं शनिवार की सुबह उमेश चौधरी की भी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। सुबह में लाश मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। बेटी की भी जान कल चली गई थी। वही पिता की भी मौत हो गई।
इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि उमेश चौधरी की लाश सुबह में गांव के लोगों ने देखा। गांव में लाश मिलने पर कई लोग इसे आत्महत्या करार दे रहे हैं तो कुछ लोग इसे संदिग्ध भी मान रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस भी छानबीन में जुट गई है।
बता दें कि उमेश चौधरी की पत्नी बबीता देवी ने स्थानीय कसार थाना में उसकी 3 वर्षीय पुत्री सुहानी कुमारी को जमीन पर पिता के द्वारा पटक कर मार देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही थी। बबीता देवी का आरोप था कि पति उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। पति के द्वारा मारपीट किया जा रहा था तो वह घर से भाग गई । वही उसकी 3 वर्ष की बच्ची सुहानी कुमारी रोने लगी तो पिता ने उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं एक बार फिर उमेश चौधरी की लाश शनिवार की सुबह गांव के बगीचे के पेड़ से लटका हुआ मिला है। हालांकि मामले को कई लोग संदिग्ध भी मान रहे हैं। परंतु चर्चा यह भी है कि आत्महत्या का भी मामला हो सकता है।

5 बच्चों के सर से उठ गया पिता का साया

बताया जाता है कि बबीता देवी और उमेश चौधरी को 6 बच्चे थे। इसमें से एक की हत्या पिता के द्वारा कर दी गई थी। वही अब 5 बच्चे के सर से पिता का भी साया उठ गया। बताया जाता है कि 5 पुत्रियां और एक पुत्र दोनों दंपत्ति को थे जिसमें एक पुत्री कि कल हत्या की गई थी।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like