• Monday, 29 April 2024
राफेल की फ़ाइल चोरी के खिलाफ पीएम का पुतला फूंका

राफेल की फ़ाइल चोरी के खिलाफ पीएम का पुतला फूंका

DSKSITI - Small

शेखपुरा ।

शुक्रवार को शहर के पटेल चोक पर कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया । साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यह आंदोलन रक्षा मंत्रालय के आफिस से राफेल डिल की फ़ाइल चोरी होने के विरोध में चलाया गया।

आंदोलनकारियों के नेतृत्वकर्ता व युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चन्दन पुष्प ने कहा कि राफेल घोटाला में मुख्य रूप से पीएम नरेंद्र मोदी संलिप्ता जग जाहिर होती है ।केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार राफेल घोटाला में सीधे जिम्मेवार है । यह आंदोलन पुतला दहन देश भर में किया गया है। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी मांग करती है कि ये जो घोटाला हुआ है। उसकी जांच जेपीसी द्वारा जांच हो और इसमें जो भी आरोपी हो उसको सजा मिले।

आंदोलनकारी जिला कांग्रेस कार्यालय आजाद हिंद आश्रम से जुलूस के रूप में पैदल चलकर पटेल चौक पर पहुंचे । जहाँ पीएम मोदी का पुतला दहन किया गया। आंदोलन में युवा जिला अध्यक्ष चंदन पुष्प, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राकेश कुमार, शक्ति सिंह ,राजकुमार पांडे पप्पू कुमार ,नगर अध्यक्ष कांग्रेस आनंदी यादव, धीरज कुमार ,सन्तोष यादव , उमेश यादव , कालीचरण,उमेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like