• Monday, 20 May 2024
पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगा पोर्न फिल्म, क्या करवाई हुई..

पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगा पोर्न फिल्म, क्या करवाई हुई..

DSKSITI - Small

पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगा पोर्न फिल्म, क्या करवाई हुई..

पटना 

पटना जंक्शन पर लगे टीवी में वैसे तो विज्ञापन एवं अन्य सूचनाएं प्रसारित की जाती थी परंतु रविवार को तब लोग हक्के बक्के रह गए जब पटना स्टेशन पर लगे एक टीवी पर अचानक से पोर्न फिल्म चलने लगा और फिल्म चलने के बाद लोग हक्के बक्के रह गए और अचानक से लोगों को शर्मिंदा होना पड़ा ।

वही मौके पर उपस्थित एक युवक के द्वारा इसका वीडियो भी बनाया गया जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है । इसके बाद प्लेटफार्म के लोगों ने जीआरपी और आरपीएफ को इसकी सूचना दी फिर रेल पुलिस के द्वारा पटना के प्लेटफार्म पर टीवी में सूचना प्रसारित करने वाले एजेंसी से संपर्क करके इसे बंद करवाया गया।

 वहीं इस पूरे मामले में पटना रेलवे स्टेशन की भारी किरकिरी भी हो रही है और सोशल मीडिया पर इस बड़ी लापरवाही की जमकर आलोचना हो रही है । पटना रेलवे पर इस तरह के टीवी पर प्रसारण करने की एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन को हालांकि रेलवे के द्वारा ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है। 

 

बताया जाता है कि जंक्शन पर लगे टीवी में 3 मिनट तक एडल्ट फिल्म चलता रहा और काफी लोग शर्मिंदा हुए। यात्री वहां से इधर उधर चले गए। एक युवक के द्वारा इसका वीडियो भी बनाया गया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीं इस पूरे मामले में प्रसारण करने वाले दत्ता कम्युनिकेशन पर विभाग ने सख्त कार्रवाई की है और उसको तत्काल निबंधन रद्द करते हुए उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like