• Friday, 18 October 2024
पुलिस ने दिखाया दम: एसबीआई क्रेडिट कार्ड जांच करने गए युवक की हत्या करने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने दिखाया दम: एसबीआई क्रेडिट कार्ड जांच करने गए युवक की हत्या करने वाला गिरफ्तार

DSKSITI - Small

पुलिस ने दिखाया दम: एसबीआई क्रेडिट कार्ड जांच करने गए युवक की हत्या करने वाला गिरफ्तार

 

शेखपुरा

 

जिले के चेवाड़ा प्रखंड के करंडे थाना क्षेत्र अंतर्गत अस्थावां गांव में एसबीआई बैंक के लिए निजी कंपनी के द्वारा क्रेडिट कार्ड के आवेदक की जांच करने गए युवक की हत्या के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाई और हत्या करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या में उपयोग होने वाले बांस को भी बरामद कर लिया गया है । मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद सिंहा, थानाध्यक्ष कुंदन कुमार भी पहुंच गए । स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

 

जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद सिंहा ने बताया कि युवक एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड लेने के लिए आवेदन करने वाले किराना दुकानदार सनाउल्लाह के यहां जांच करने के लिए आया था। क्रेडिट कार्ड के आवेदक के यहां जांच करने के लिए निजी कंपनी एक्सपर्ट इन्वेस्टिगेशन के द्वारा जांच कर रिपोर्ट दी जाती है जिसके बाद क्रेडिट कार्ड दिया जाता है ।

 

जांच करने के लिए आया युवक नालंदा जिला के सारे थाना क्षेत्र के झमटा गांव निवासी अदालत पासवान का 28 साल का पुत्र कौशलेंद्र कुमार था। वह जांच के क्रम में दुकान के आगे बैठा था तभी इसी गांव के रहने वाला गुलाम सरवर नामक युवक ने बांस से अचानक हमला कर दिया। सिर पर ही हमला किया और भाग गया। चोट लगने के बाद दुकानदार के द्वारा स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे सदर अस्पताल के लिए ले जाने की बात हुई तो स्थानीय लोगों ने 112 पर पुलिस को सूचना दी । पुलिस मौके पर पहुंचकर सदर अस्पताल युवक को ले जाने लगी, तभी युवक की मौत हो गई। 

DSKSITI - Large

 

थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या को अंजाम देने वाले गुलाम सरवर नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस बांस से हमला किया गया उसे भी बरामद कर लिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like