• Friday, 18 October 2024
पुलिस का दिखा दम: खबर पर मुहर: झूठा निकला युवक के अपहरण की कहानी, समिति के खेल में 50 लाख का गोलमाल

पुलिस का दिखा दम: खबर पर मुहर: झूठा निकला युवक के अपहरण की कहानी, समिति के खेल में 50 लाख का गोलमाल

DSKSITI - Small

पुलिस का दिखा दम: खबर पर मुहर: झूठा निकला युवक के अपहरण की कहानी, समिति के खेल में 50 लाख का गोलमाल

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

बरबीघा के नसीबचक मोहल्ला निवासी एक युवक के अपहरण की कहानी झूठी निकली। इसको लेकर SNEWS ने पहले ही 3 जुलाई को अपहरण के दिन ही युवक को रात्री में अपने दोस्तों के साथ सीसीटीवी में कैद होने की खबर साक्ष्य के साथ दिया था। अब इस खबर पर मुहर लग गई है। वहीं मीशन थाना पुलिस का दम दिखा। पुलिस ने अपहरण की कहानी को झूठा पाया।

 

 

अपहरण मामले में 20 दिन से लापता नसीबचक मोहल्ला निवासी छोटू कुमार मंगलवार को स्वयं बरबीघा थाना पहुंचा। पुलिस को बताया कि मां से झगड़ा होने पर नाराज होकर वह दिल्ली चला गया था। 

 

पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर उसका बयान दर्ज कराया। मामले को लेकर मिशन थाना प्रभारी बालमुकुंद राय ने कहा कि युवक के पिता जयप्रकाश गुप्ता के द्वारा पुत्र के अपहरण कर लिए जाने के साथ गोलापर इलाके के पांच व्यवसाईयों को अपहरण कांड में नामजद किया था।

 

DSKSITI - Large

इसके बाद जांच के दौरान पुलिस ने अपहरण के मामले को संदिग्ध पाया और परिवार वालों पर दबाव बनाने के बाद युवक 20 दिन बाद थाने में प्रस्तुत हो कर न्यायालय में अपने बयान को कलम बंद करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि न्यायालय में युवक ने मां के द्वारा क्रोध किए जाने पर गुस्से में घर छोड़ने की बात स्वीकारी है।

 

 

उसने 4 जुलाई सुबह ट्रेन पकड़ कर दिल्ली जाने की बात कह अपहरण के मामले को गलत बताया। बता दे की SNEWS ने खबर में पहले ही इस अपहरण कांड को एक षड्यंत्र बताया था। जिसमें युवक के अपहरण की प्राथमिकी के बाद रात्रि उसे बरबीघा में ही घूमते देखे जाने की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुष्टि की गई थी। इधर, अपहरण के मामले में नामजद लल्लू कुमार, महेंद्र कुमार सहित अन्य लोगों ने राहत की सास ली है। बता दे कि युवक पर बाजार के व्यापारियों के समिति खेलने के लगभग पचास लाख रुपए गबन का आरोप लगा है। युवक कई कमेटी का संचालन करता था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like