• Friday, 10 May 2024
बरबीघा थाना के आगे से अतिक्रमण हटाने में पुलिस कर रही मशक्कत

बरबीघा थाना के आगे से अतिक्रमण हटाने में पुलिस कर रही मशक्कत

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा थाना के ठीक मुख्य गेट के आसपास अतिक्रमण से आम लोग त्राहिमाम रहते हैं आलम यह रहती है कि 30 फीट से अधिक चौड़ी सड़क पर आम आदमी को पैदल चलना भी कभी कभी मुश्किल हो जाता है। अतिक्रमणकारियों के बढ़े हुए मनोबल का ही नतीजा है कि आम आदमी त्रस्त रहते हैं परंतु अतिक्रमण कारी मस्त रहते हैं। कई बार मीडिया में खबरें भी आती है और पुलिस इस पर संज्ञान नहीं लेती।

अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई

परंतु सोमवार की सुबह पुलिस के द्वारा अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई की गई हैं। स्थानीय थाना पुलिस थाना गेट के ठीक सामने अतिक्रमण करने वाले फल विक्रेता सब्जी विक्रेता इत्यादि को वहां से हटाने में जुट गई। वहीं कहीं पर जुर्माना भी लगाया गया। पुलिस के द्वारा अतिक्रमण हटाए जाने की इस प्रक्रिया को हालांकि लोग बेहतर ही मान रहे हैं परंतु इसे औपचारिकता के रूप में भी देखा जा रहा है। 1 दिन केवल औपचारिकता कर देने के बाद यहां से अतिक्रमण हटने का नाम नहीं लेता। बताया कि यहां अतिक्रमणकारियों की स्थिति यह है कि एक फल दुकान के आगे 3 दिन ठेला पर दुकानों को सजा लिया जाता है। पैदल भी गुजारना मुश्किल है। फोर व्हीलर गाड़ी अभी शहर में जाना चाहे तो लाख बार सोचना पड़ता है। पुरानी शहर पूरा बाजार जाम की वजह से परेशान है । बाजार के अंदर व्यापार करने वाले दुकानदारों को भी से परेशानी है। दुकान पर ग्राहक नहीं पहुंच पाते तो उन्हें काफी नुकसान होता है। वही पुलिस के द्वारा अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया सोमवार की सुबह की गई है। इसकी स्थिति क्या रहती है यह तो समय ही बताएगा।

लगन के मौसम में बाजारों में भारी भीड़

बता दें कि अभी लगन का मौसम चल रहा है। शादी विवाह को लेकर कई गांव में दूर-दूर से लोग आए हुए हैं। लगन के मौसम में बाजारों में खरीदारी करने वालों की भारी भीड़ रहती है। इस वजह से ही जाम की स्थिति बनी हुई है और बाजार में खरीदारी करने वालों को भारी परेशानी होती है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From