• Friday, 09 December 2022
पुलिस को मिली बड़ी सफलता : हथियार तस्करी और बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन

पुलिस को मिली बड़ी सफलता : हथियार तस्करी और बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन

पुलिस को मिली बड़ी सफलता : हथियार तस्करी और बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन

शेखपुरा

शेखपुरा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक युवक के अपहरण के मामले में जब छापेमारी की तो बाइक चोर गिरोह और हथियार तस्कर गिरोह का पर्दाफाश हो गया। जिस युवक का अपहरण हुआ उसकी भी गिरफ्तारी हो गई। माना जा रहा था कि अपहृत युवक का भी संबंध हथियार की तस्करी से रहा और इसी वजह से लेनदेन के मामले में साथियों ने ही उसका अपहरण किया।


इस पूरे मामले की प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि 15 अगस्त को शेखपुरा सदर प्रखंड के सिरारी ओपी अंतर्गत मदारी गांव से धनंजय कुमार नामक युवक के अपहरण की सूचना मिली। इस युवक के अपहरण की सूचना के बाद स्थानीय थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और छापेमारी की गई।

इस छापेमारी में अपहृत युवक धनंजय कुमार को सकुशल बरामद कर लिया गया। इसी मामले में इसी थाना क्षेत्र के महसार गांव निवासी स्वर्गीय शिव महतो के पुत्र कार्यानंद महतो को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बाइक चोरी कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ। साथ ही साथ हथियार की तस्करी करने वाले गिरोह का भी मामला सामने आया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि धनंजय कुमार के द्वारा कैलाश महतो पेसर कार्यनंद महतो से एक पिस्टल और 8 गोली खरीद कर शेखपुरा नगर परिषद के बड़ी संगत मोहल्ला निवासी एक किशोरी को बेचा। उसके यहां छापेमारी की गई तो किशोर के यहां से एक पिस्तौल और सात गोली, तीन खोखा भी बरामद हुआ। बताया गया कि 16000 में धनंजय कुमार ने हथियार के बिक्री की थी। इस पूरे मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तथा एक किशोर को विधि विरुद्ध माना गया। जिसमें अपहरण किए गए युवक धनंजय कुमार, नवीन कुमार कार्यानंद शामिल है। वहीं नगर परिषद के बड़ी संगत मोहल्ला निवासी एक कम उम्र का किशोर को भी विधि विरुद्ध मानकर कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में चोरी के दो बाइक की भी बरामदगी हुई है। एक हथियार, 7 गोली, 3 खोखा और टीम स्मार्ट मोबाइल बरामद किए गए हैं।

 

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like