• Thursday, 09 May 2024
शराब के नशे में झूमते गुरुजी को पुलिस ने पकड़ा

शराब के नशे में झूमते गुरुजी को पुलिस ने पकड़ा

DSKSITI - Small

 

शराब के नशे में झूमते गुरुजी को पुलिस ने पकड़ा

शेखपुरा

शेखपुरा उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के नशे में झूमते एक गुरु जी को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार किया गया गुरुजी जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र निवासी शरण यादव का पुत्र 24 वर्षीय दीपक कुमार है। वह शेखपुरा के जखराज स्थान में रहकर ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। जिसे शराब के नशे में पुलिस के द्वारा पकड़ा गया है।


इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि गिरफ्तार किया गया युवक दीपक कुमार नगर से सटे पचना में शराब के अड्डे से शराब पीकर लौट रहा था। इसी दौरान छापेमारी करने के लिए पुलिस गई तो वह शराब के नशे में भागने लगा। जिसे पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया। इस पुलिस की टीम में उत्पाद विभाग के अधिकारी मीनू कुमारी सहित अन्य लोग शामिल थे । बताया गया कि गिरफ्तार किए गए युवक की जांच जब की गई तो वह शराब के नशे में पाया गया।

कुछ दिन है मौका, कॉल करें:- 9430804472

खाली घर में भीषण चोरी की घटना

DSKSITI - Large

बरबीघा थाना क्षेत्र के अकबरबीघा गांव में खाली पड़े घर में भीषण चोरी की घटना का मामला सामने आया है। इसमें ₹2 लाख नगदी सहित जेवर बर्तन कपड़ा इत्यादि चोरी कर लिया गया है। इस संबंध में बरबीघा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित महेश कुमार के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बताया गया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां पूरे परिवार के साथ गए थे। तभी रात्रि में सुनसान घर देखकर चोरी की घटना को अज्ञात लोगों ने अंजाम दिया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From