• Wednesday, 15 May 2024
PNB बैंक में ओल-झोल करके महिला से 24000 की ठगी

PNB बैंक में ओल-झोल करके महिला से 24000 की ठगी

DSKSITI - Small

PNB बैंक में ओल-झोल करके महिला से 24000 की ठग

शेखपुरा

शेखपुरा सदर प्रखंड के सिरारी स्थित पीएनबी बैंक में एक महिला के साथ दो युवकों ने बैंक में ओल-झोल करके ₹24000 की ठगी कर ली। महिला को अपने ठगे जाने का एहसास दोनों युवक को बैंक से निकल जाने के बाद हुआ। परेशान हाल महिला के द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित महिला लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के महसोरा गांव निवासी अनीता देवी है।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

इस संबंध में अनीता देवी से मिली जानकारी में बताया गया कि मंगलवार को बैंक में पैसा जमा करने के लिए महिला आई हुई थी। ₹49000 लेकर महिला बैंक में पैसा जमा करने के लिए आई थी। बैंक में पैसा जमा करने के लिए जमा फॉर्म को भरा जा रहा था। इसी बीच दो युवकों ने 500 के दो नोट महिला को दिखाते हुए खुदरा पैसा करने की बात कही और फिर इसी बीच बातों में उलझा कर महिला के गड्डी से ₹24000 निकाल लिए।

शातिर गिरोह का खेल

महिला के गड्डी से ₹24000 निकाल लिए जाने के बाद युवक वहां से निकल गया । जब महिला जमा पर्ची लेकर बैंक में पैसा जमा करने के लिए गई तो उसके ₹24000 उससे कम थे। दोनों युवक बैंक से चले जाने के बाद महिला को ठगे जाने का एहसास हुआ। बैंक में ही महिला रोने लगी। इसी बीच कोई उपाय नजर नहीं आया। बैंक वालों ने भी कोई सहयोग नहीं किया। उधर, युवक के बैंक के चले जाने के बाद महिला काफी रोती हुई रही। बाद में बगल के थाना में जाकर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई गई । पीड़ित महिला विजेंद्र कुमार की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि बातों में उलझा के दोनों युवक चालाकी से उसके पैसे ठगी कर ली। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like