• Wednesday, 15 May 2024
पीएनबी में दाल मिल मालिक के थैले से 55 हजार रुपये उड़ाया

पीएनबी में दाल मिल मालिक के थैले से 55 हजार रुपये उड़ाया

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

जिले में उचक्का गिरोह पुलिस को चुनौती देते हुए लगातार बैंक ग्राहकों से लाखों -लाख रुपये उड़ाने की घटनाओं को सरेआम और दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के लाख प्रयास एवम दावे के बाबजूद इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है।

पुलिस की बैंकों में चाक चौबंद व्यवस्था किये जाने के बाबजूद इस तरह की घटनाओं को गिरोह के बदमाश अंजाम दे रहे है। इसी कड़ी में सोमवार को शहर के वीआईपी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा के अंदर उच्चकों ने बैंक में रुपया जमा कर रहे शहर के एक प्रमुख दाल व्यवसायी एवम चकदिवान मुहल्ला निवासी इंद्रदेव प्रसाद के पुत्र मनोज कुमार के थैले को ब्लेड से काटकर 55 हजार रुपये उड़ा लिए। उच्चकों ने इस घटना को बैंक के अंदर जमा काउंटर पर अंजाम दिया। जब दाल व्यवसायी रुपया जमा करने हेतु काउंटर के बाहर कतार में खड़े थे।तीन -चार की संख्या में उच्चके उनको घेर कर घटना को बारीकी से अंजाम दिया। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में साफ दिखाई पड़ रहा है कि उच्चक्के उनके थैले को ब्लेड से काटकर रुपये निकाल रहे है।

दुर्भाग्य ही कहा जाय कि इस बैंक शाखा में एक भी गार्ड नही है। घटना के सम्बंध में पीड़ित द्वारा नगर थाना एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित ने उल्लेख किया कि वह घर से एक लाख 68 हजार रुपये बैंक में जमा करने थैले में ले गया था। लेकिन घटना के दौरान उच्चके थैला काटकर काउंटर के बाहर 55 हजार रुपये ही निकालने में सफल हुआ।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

pnb

Comment / Reply From

You May Also Like