• Monday, 20 May 2024
पीएम मोदी और नीतीश कुमार में लोगों का भरोसा कायम: आरसीपी सिंह

पीएम मोदी और नीतीश कुमार में लोगों का भरोसा कायम: आरसीपी सिंह

DSKSITI - Small

बरबीघा।

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव तथा राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लोगों का भरोसा कायम है और बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए उम्मीदवार की जीत होगी।

आरसीपी सिंह नवादा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत बरबीघा में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने के बाद गांवों में आम लोगों के बीच जनसंपर्क कर रहे थे। गुरुवार को आरसीपी सिंह ने बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में कार्यकर्ताओं की बैठक, आम लोगों से जनसंपर्क और सभाओं को संबोधित भी किया।

आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के नेतृत्व में बिहार एनडीए को ऐतिहासिक सफलता मिलेगी और महागठबंधन के उम्मीदवारों का कोई नामलेवा तक नहीं बचेगा।

उन्होंने बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर नवादा लोकसभा के प्रत्याशी श्री चंदन कुमार को जिताने की अपील की।

चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद में तेउस, पांकपर, बरबीघा, बरबीघा बाजर में उन्होंने इलाके के गणमान्य नागरिकों, छात्रों, किसानों के अलग-अलग समूहों से मुलाकात की और समर्थन की अपील की। बरबीघा बाजार में झंडा चौक पर सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील भी की।

DSKSITI - Large

उनके साथ विधान पार्षद अशोक चौधरी, शेखपुरा विधायक रणधीर कुमार सोनी, बीजेपी जिलाध्यक्ष संजीत प्रभाकर, जदयू नेता अंजनी कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like