• Saturday, 04 May 2024
चिमनी भट्ठा पर युवक को मारी गोली, पटना रेफर। प्राथमिकी दर्ज

चिमनी भट्ठा पर युवक को मारी गोली, पटना रेफर। प्राथमिकी दर्ज

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय। सौरभ कुमार की रिपोर्ट

शेखोपुरसराय के मोहब्बतपुर गांव के चिमनी भट्ठा पर युवक को गोली मारने के मामले में घायल युवक को पटना रेफर किया गया है। बिहारशरीफ में रात भर चले इलाज के बाद युवक पटना रेफर हुआ जबकि बिहारशरीफ में घायल युवक के द्वारा दिए गए फर्द बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

रविवार की रात्रि 11:00 बजे मारी गोली

गोली मारने की घटना रविवार की रात्रि में 11:00 बजे घटी है जिसमें सोनू नामक युवक घायल हो गया। सोनू कुमार चिमनी मालिक देवेंद्र सिंह के साडू का बेटा बताया जा रहा है वह अकबरपुर, नवादा जिले का रहने वाला है और घायल अवस्था में बिहार से इलाज के बाद उस चेहरे पर पटना किया गया है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

DSKSITI - Large

रात्रि में घटना की सूचना मिलने के बाद शेखोपुरसराय थाना अध्यक्ष पवन कुमार झा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच की। मौके पर खून के गिरे होने की पहचान की गई। थाना अध्यक्ष पवन कुमार झा ने बताया कि देवेंद्र सिंह के वार्ता के अनुसार स्थानीय पुलिस बिहार शरीफ को फर्द बयान दिया गया जिसमें तीन अज्ञात युवकों के द्वारा गोली मारने की बात कही गई है। इसी आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

दहशत में ग्रामीण

गोलीबारी की घटना के बाद ग्रामीण दहशत में है। बता दें कि शेखोपुरसराय का इलाका नवादा जिले के इलाका से सटा होने से पहले भी अपराध के चपेट में रहा है और कई बड़े अपराधी घटनाओं को अंजाम दिया गया है। उधर इस घटना के बाद भी गांव के लोग दहशत में देखे जा रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like