latest posts

9430804472 / 7992322662 snewssathi@gmail.com
अरियरी

ताखा पर कानून: कहीं पाकिस्तान जिंदाबाद पे विवाद तो कहीं डीजे की धूम

ताखा पर कानून: कहीं पाकिस्तान जिंदाबाद पे विवाद तो कहीं डीजे की धूम

अरियरी

प्रखंड के सभी 10 पंचायतों में सोमवार के होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार का शोर शनिवार की शाम को थम गया। एक तरफ जहां प्रचार का शोर थम गया वहीं प्रत्याशियों के द्वारा जमकर मनमानी की गई । कानून की धज्जियां उड़ाई गई । कथित तौर पर हुसैनाबाद पंचायत में एक मुखिया प्रत्याशी के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारा लगने का मामला भी तूल पकड़ लिया है विवाद हो गया है। तो दूसरी तरफ हजरतपुर मररो पंचायत में डीजे बजा कर विशाल जुलूस निकालने और उसमें एक भोजपुरी कलाकार से गीत संगीत कार्यक्रम प्रस्तुत करने को लेकर ही कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। जिसमें भारी भीड़ जुटाया गया।


पाकिस्तान जिंदाबाद नारे पर पुलिस की नजर

हुसैनाबाद पंचायत में एक मुखिया प्रत्याशी के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के कथित नारा लगाए जाने के मामले में पुलिस ने भी संज्ञान लिया है। इसकी जांच कराई जाएगी और आरोपी तक पुलिस पहुंचेगी । जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि यह संगीन मामला है। चुनावी व्यवस्था के बाद इसकी गंभीरता से जांच कराकर दोषी तक पुलिस पहुंचेगी। हालांकि उपलब्ध वीडियो में स्पष्ट रूप पाकिस्तान जिंदाबाद कहे जाने की बात सामने नहीं आ रही। खान जिंदाबाद नारा लगाने जैसा कुछ शब्द सुनाई देता है। जांच में बात साफ होगी।

See also  BIG NEWS: चुनावी रंजिश में गोलीबारी, युवक जख्मी रेफर

जानकर बताते है कि प्रत्यशी का नाम लेकर खान जिंदाबाद नारा लगाया जाता है जो सुनने में पाकिस्तान जिंदाबाद लगता है।

नारेबाजी करती हुई भीड़

उधर हजरत पुर मंडरो में एक मुखिया प्रत्याशी के द्वारा भोजपुरी कलाकार को बुलाया गया 2 दिनों से पंचायत में जमकर डीजे बजाया गया। प्रचार के अंतिम दिन भी डीजे जमकर बजे अब भारी भीड़ भी लगा। जुलूस की शक्ल में लोग गांव में घूमे कानून की धज्जियां उड़ाई गई।

See also  BIG NEWS: चुनावी रंजिश में गोलीबारी, युवक जख्मी रेफर

डेढ़ सौ केंद्रों पर सोमवार को मतदान

प्रखंड के डेढ़ सौ मतदान केंद्रों पर सोमवार को मतदान होगा। इसको लेकर शनिवार को मतदान कर्मियों को आवश्यक कागजात, मत पेट इत्यादि देकर उनके हवाले कर दिया गया है। रविवार को ईवीएम इत्यादि दिया जाएगा । वहीं रविवार को सभी मतदान केंद्रों पर रवाना हो जाएगी। टीम को पदाधिकारियों के द्वारा आवश्यक निर्देश दिए जाएंगे। बताया गया कि प्रखंड में 83403 मतदाताओं के द्वारा 1009 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला किया जाएगा।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat