• Saturday, 27 April 2024
अरियरी में  गुड़िया कुमारी और ममता देवी सहित 115 नामांकन

अरियरी में  गुड़िया कुमारी और ममता देवी सहित 115 नामांकन

DSKSITI - Small
अरियरी।
प्रखंड के दस पंचायतों में मुखिया, पंचायत समिति सदस्य सहित अन्य पदों पर नामजदगी का पर्चा भरने का कार्य शनिवार से शुरू हो गया। नामांकन के पहले दिन इस प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में मुखिया पद के लिए 12 अभ्यर्थियों ने नामजदगी का पर्चा भरा। सबसे ज्यादा 6 अभ्यर्थियों ने हुसैनाबाद पंचायत से मुखिया पद हेतु पर्चा भरा। उधर सनैया और विमान पंचायत से दो – दो लोगों ने मुखिया पद हेतु पर्चा भरा। जबकि डीहा और चोर दरगाह पंचायत से मुखिया पद हेतु एक – एक अभ्यर्थी ने नामांकन पत्र भरा।
सनैया पंचायत से मुखिया पद हेतु पूर्व मुखिया नवीन कुमार के समर्थक ममता देवी ने शनिवार को नामांकन के पहले दिन अपने नामजदगी का पर्चा भरा। जबकि इसी पंचायत से वीआईपी पार्टी के नेता पप्पू चौहान की पत्नी और निवर्तमान मुखिया गुड़िया कुमारी ने भी मुखिया पद हेतु अपना नामांकन पत्र भरा। डीहा पंचायत से पैक्स अध्यक्ष उर्जेश चंद ऊर्फ पिंटू महतो और चोरदरगाह पंचायत से पूर्व मुखिया मो सरफराज में नामजदगी का पर्चा भरा। यहां पंचायत समिति सदस्य के लिए 10, वार्ड सदस्य के लिए 76, सरपंच के लिए तीन तथा पंच के लिए 13 लोगों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

बरबीघा में  247 नामांकन

बरबीघा  में नामांकन को लेकर तीसरे दिन 247 लोगों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। मुखिया पद के लिए 18, नामांकन दाखिल किया गया जिसमें 8 पुरुष एवं 10 महिला, पंचायत समिति के लिए 24 नामांकन में 10 पुरुष 14 महिला, सरपंच के लिए 18 नामांकन में 8 पुरुष 10 महिला शामिल है। वार्ड सदस्य के लिए 142 तथा पंच के लिए 45 लोगों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया।
DSKSITI - Large

चेवाड़ा में  102 नामांकन
शनिवार को  मुखिया पद हेतु पांच, पंचायत समिति हेतु ग्यारह, पंच हेतु पैंतीस, वार्ड हेतु सैंतालीस और सरपंच हेतु चार प्रत्याशियों द्वारा नामांकन करवाया गया। रविवार अवकाश के बाद पुनः 25 अक्टूबर को नामांकन होगा।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like