• Friday, 19 April 2024
नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले का आयोजन

नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले का आयोजन

DSKSITI - Small

गांव में नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले का आयोजन

बरबीघा
शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत रमजानपुर गांव में नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का रोमांचक मुकाबले का आयोजन किया गया। मंगलवार की रात आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले में रमजानपुर गांव पुर्वी भाग की टीम ने 18 रनों से जबरदस्त जीत हासिल की। इसमें पश्चिमी भाग रमजानपुर क्रिकेट क्लब को पराजित कर दिया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए ग्रामीण इंजीनियर साकिब ने बताया कि गांव में नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का यह तीसरा सीजन मुकाबला था । जिसमें कई टीमों ने अपनी भागीदारी दी। रमजानपुर पूर्वी और रमजानपुर पश्चिमी के बीच मुख्य मुकाबला हुआ। जिसमें पूर्वी क्षेत्र क्रिकेट क्लब रमजानपुर ने जीत हासिल की। पूर्वी क्रिकेट क्लब रमजानपुर की तरफ से खेलते हुए 17 रन बनाकर 3 विकेट लेने वाले मोहम्मद इरशाद को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया और उन्हें ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।
फाइनल मुकाबले में मोहम्मद तनवीर की कप्तानी में जबरदस्त प्रदर्शन क्रिकेटरों ने किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्वी टीम ने 65 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें मोहम्मद सवाब के बेहतरीन 30 रनों का योगदान रहा। जवाब में खेलने के लिए उत्तरी पश्चिमी क्रिकेट क्लब रमजानपुर की टीम मात्र 47 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बताया जाता है कि इस टीम में नालंदा स्पोर्टिंग क्लब के कुछ बाहरी खिलाड़ी को भी स्थान दिया गया था। बावजूद हार का सामना करना पड़ा। विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान कमेटी के अध्यक्ष कुतुबुद्दीन के द्वारा दिया गया। मौके पर पंचायत के निर्वाचित मुखिया सरपंच और वार्ड सदस्य इत्यादि भी मौजूद रहे।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From