• Friday, 26 April 2024
ओला कार बुक कर लूटने वाले की पहचान, कार बरामद

ओला कार बुक कर लूटने वाले की पहचान, कार बरामद

DSKSITI - Small

ओला कार लूटने वाले की पहचान, कार बरामद

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत केवटी थाना क्षेत्र से एक ओला कंपनी की कार को पटना से भाड़ा कर लूटने के मामले में पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने अपराधी गिरोह की पहचान भी कर ली है और उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

उक्त आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक ने स्वयं प्रेस कांफ्रेंस करके दी।

केवटी थाना में प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि ओला कंपनी के कार को किराए पर लेकर बदमाशों ने उसे थाना क्षेत्र के कुसेड़ी गांव के पास लाया और उसे हथियार के दम पर लूट लिया। ₹13500 भी चालक से छीन ली है । इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। फिर टेक्निकल सेल के लोगों को लगाया गया। स्थानीय थाना अध्यक्ष महेश सिंह को भी इसमें सक्रिय किया गया और असूचना के आधार पर बाढ़ में छापेमारी की गई जहां से कार को बरामद कर लिया गया है। नंबर बदलकर कार का प्रयोग किया जा रहा था । अपराधी को चिन्हित कर उसकी गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है।

इस मामले में कार की बरामदगी पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के राणा बीघा पंचायत के अमरपुर गांव से की गई वही अपराधियों की पहचान सक्सोहरा के महेश और विकास के रूप में की गई।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From